Hindi News »Himachal »Nadaun» बस स्टैंड के पास गंदी नालियों के पानी से राहगीर हो रहे हैं परेशान

बस स्टैंड के पास गंदी नालियों के पानी से राहगीर हो रहे हैं परेशान

नादौन के बस स्टैंड के पास एनएच-88 पर बह रहा गंदी नालियों का पानी वाहन चालकों और राहगीरों के लिए मुश्किलें पैदा कर रहा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 23, 2018, 02:05 AM IST

नादौन के बस स्टैंड के पास एनएच-88 पर बह रहा गंदी नालियों का पानी वाहन चालकों और राहगीरों के लिए मुश्किलें पैदा कर रहा है। बस स्टैंड के आउट गेट के बाहर बड़े-बड़े गड्ढ़े गंदे पानी से भरे हुए देखे जा सकते हैं। इस स्थल पर एनएच-88 तथा 70 मिलते हैं और एनएच-70 की ओर की नालियां की साफ-सफाई ठीक न होने के कारण यह गंद पानी कई दिनों से नालियों से उछल कर कर सड़कों पर फैल रहा है। परंतु विभाग को लोगों की इस मुश्किल से निपटने के लिए समय ही नहीं है।

सड़क पर पानी से भरे गड्ढ़े में दो पहिया चालकों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना है कि एनएच विभाग ने यहां सड़क को चौड़ा करते समय एक भूमिगत कचरे से बंद पड़ी नाली को ऊपर से सीमेंट का सैलाब डाल कर पक्का कर दिया था। हालांकि स्थानीय लोग विभाग से बार-बार मांग करते रहे वह पहले भूमिगत पाइप को सफाई करके ही इसमें ऊपर सीमेंट डालकर पक्का करें। लेकिन उनकी एक न सुनी गई, अब पीछे से खुली नालियों से बह कर आने वाला तथा वर्षा का पानी भी इस स्थान पर बंद पड़ी नाली से उछल कर सड़क पर फैल जाता है और ऐसा सब विभाग की लापरवाही से हुआ है। यह स्थल अति व्यस्त व्यापारिक स्थल भी है। होशियारपुर, हमीरपुर तथा ज्वालामुखी से आ रही सड़कें इसी स्थल पर मिलती है जबकि एक रास्ता टिल्लू पहाड़ी की ओर बनी मार्किट तथा दूसरा बस स्टैंड के आउट गेट का रास्ता होने से यह यातायात का अत्यधिक दबाव रहता है।

बड़े-बड़े गड्‌ढे दुर्घटना के बन सकते हैं कारण

ऐसे में कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना इन गड्ढ़ों के कारण हो सकती है। लोगों की मांग है कि व्यवस्था को तुरंत ठीक करें। एनएच के एक्सईएन जगदीश कानूनगो का कहना है कि समस्या का शीघ्र ही समाधान करवाया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nadaun

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×