--Advertisement--

चचेरे भाई पर बच्ची से रेप का आरोप

Nadaun News - नादौन क्षेत्र में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची से रेप का आरोप भी उसके चचेरे भाई...

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 02:05 AM IST
चचेरे भाई पर बच्ची से रेप का आरोप
नादौन क्षेत्र में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची से रेप का आरोप भी उसके चचेरे भाई पर लगा है। इस घटना की क्षेत्र में खासी चर्चा है। आरोपी युवक जो बच्ची का चचेरा भाई है, वह भी नाबालिग है। घटना 18 अप्रैल की बताई जा रही है, जब बच्चे घर के आंगन में खेल रहे थे। इसी दौरान युवक ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की।

इसका पता तब चला जब बच्ची दर्द से कराह रही थी। इस पर जब बच्ची से उसकी माता ने पूछा तो बच्ची ने उसे आप बीती सुनाई। पहले तो घर परिवार का मामला होने के कारण मामले को अपने स्तर पर ही निपटाने की चर्चा चली रही, लेकिन बच्ची के पेट में दर्द उठी तो बच्ची की मां ने बीते रोज इसकी शिकायत पुलिस से की और बच्ची का मेडिकल करवाने की मांग की। जिस पर पुलिस ने पीडि़त बच्ची का जोनल अस्पताल हमीरपुर में मेडिकल करवाया । हालांकि अभी तक रेप की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन छेड़छाड़ की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता है।

पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मामला 4 वर्षीय बच्ची व 14 वर्षीय युवक का है। दोनों नाबालिग हैं। पुलिस आरोपी युवक व अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पीडि़ता के मेडिकल के बाद अब पुलिस द्वारा आरोपी युवक का भी मेडिकल करवाया जा रहा है। डीएसपी रेणु शर्मा का कहना है कि मामला संगीन है, इस लिए हर पहलू को सामने रख कर छानबीन की जा रही है। बच्ची व युवक की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

X
चचेरे भाई पर बच्ची से रेप का आरोप
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..