• Hindi News
  • Himachal
  • Nadaun
  • भाजपा ने तीन माह के कार्यों की समीक्षा की
--Advertisement--

भाजपा ने तीन माह के कार्यों की समीक्षा की

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:05 AM IST

Nadaun News - नादौन भाजपा मंडल कार्यकारिणी के पार्टी पदाधिकारियों की दो दिवसीय आवासीय बैठक मंडल अध्यक्ष भवानी सिंह की...

भाजपा ने तीन माह के कार्यों की समीक्षा की
नादौन भाजपा मंडल कार्यकारिणी के पार्टी पदाधिकारियों की दो दिवसीय आवासीय बैठक मंडल अध्यक्ष भवानी सिंह की अध्यक्षता में विश्राम गृह कांगू में हुई। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री बैठक में विशेष रूप से उपस्थित रहे। पिछले तीन माह के कार्यों की समीक्षा की गई तथा 6 अप्रैल को पार्टी स्थापना दिवस, 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती, स्वच्छ भारत अभियान, उज्ज्वला दिवस, पंचायती राज दिवस पर पार्टी द्वारा किए गए कार्यक्रमों की भी समीक्षा की गई और उन्हें और प्रभावी तरीके से करने हेतु आगामी रणनीति पर मंथन किया गया। भाजपा उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा कार्यकत्र्ता आधारित संगठन है। केंद्र सरकार ने पिछले चार वर्षों में जो उपलब्धियां हासिल की हैं, वो कांग्रेस के 70 वर्ष के कार्यकाल में प्राप्त नही हुई। वहीं प्रदेश सरकार का 100 दिन का कार्यकाल सुशासन व सर्वांगीण विकास की दिशा में नई सोच और नई पहल के साक्षी हैं।

सभी कार्यकर्ता औपचारिकताओं को तरजीह न देते हुए वास्तविकता में संगठन की मजबूती के लिए कार्य करें। विजय ने कहा कि देश और प्रदेश की विकासोंन्मुखी सरकार की कुशल तथा लोक कल्याण को समर्पित नीतियों तथा महिला उत्थान को समर्पित निर्णयों से देश और प्रदेश शिखर की ओर बढ़ रहा है। इस अवसर पर नादौन के प्रभारी अजय शर्मा, विस्तारक सतीश ठाकुर, रघुवीर सिंह ठाकुर, डाॅ. नरेश, पवन शर्मा, हरदयाल सिंह मौजूद रहे।

X
भाजपा ने तीन माह के कार्यों की समीक्षा की
Astrology

Recommended

Click to listen..