तुम ठीक से सफाई नहीं करती हो..शिकायत करूंगा, फिर मौका पाते ही पकड़ लिया हाथ, महिला सफाईकर्मी ने कांग्रेस नेता को सरेआम चप्पल से पीटा

हिमाचल प्रदेश न्यूजः डॉक्टर-कर्मचारी भी टूट पड़े आरोपी पर, पिटाई का वीडियो वायरल

dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 03:55 PM IST
Himachal Pradesh News: Woman cleaner beats a congress leader in Panvtasahib after molestation, video going viral

पांवटा साहिब. यहां एक कांग्रेस नेता व किरतपुर के नंबरदार की पांवटा साहिब सिविल अस्पताल की महिला सफाई कर्मी ने धुनाई कर दी। इस बीच जब डॉक्टरों को पता चला तो कुछ डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों ने भी सिविल अस्पताल परिसर में आरोपी पर अपने हाथ साफ किए और महिला का साथ दिया। इस बीच अस्पताल में तैनात पुलिस कर्मियों ने मौके पर जाकर बीच-बचाव कर आरोपी को बचाया और गिरफ्तार कर थाने ले गए।

आरोपी ने पकड़ा था हाथ- महिला
आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। वहीं, सिविल अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चप्पलों से धुनाई की तस्वीरें रिकॉर्ड हो गईं। पुलिस में दर्ज शिकायत में महिला सफाई कर्मी शीला ने कहा है कि जब सिविल अस्पताल में सफाई कर रही थी तो वहां पर आरोपी जमालुदीन आया। उसने कहा कि तुम लोग ठीक से सफाई नहीं करते इसलिए तुम्हारी शिकायत सीएमओ से करूंगा। इसके बाद वह वहीं घुमता रहा। इस बीच एक कोने के पास जब पहुंची तो उसने हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। इसके भड़की महिला ने उसकी चप्पलों से धुनाई कर दी।

गौरतलब है कि यह कांग्रेस का नेता है। कुछ समय पहले अल्पसंख्यक मोर्चा के सम्मेलन में आकर इसने पांवटा नगर परिषद की चेयरमैन कृष्णा धीमान के साथ गाली-गलौच की थी। इसके बाद इसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने मामले की पुष्टि की है।

X
Himachal Pradesh News: Woman cleaner beats a congress leader in Panvtasahib after molestation, video going viral
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना