--Advertisement--

सनारसा स्कूल में मुस्कान को मिला सर्वश्रेष्ठ छात्रा का पुरस्कार

रामपुर खंड की गोपालपुर पंचायत के राजकीय उच्च विद्यालय सनारसा में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:05 AM IST
रामपुर खंड की गोपालपुर पंचायत के राजकीय उच्च विद्यालय सनारसा में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इसमें मुस्कान को सर्वश्रेष्ठ छात्रा के पुरस्कार से नवाजा गया। समारोह में एजेवीएनएल के वरिष्ठ प्रबंधक केके सिंगटा ने बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए और इस दौरान स्कूल के मेधावी छात्रों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। वहीं छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए गए। मुख्यातिथि द्वारा द्वीप प्रज्जवलित कर समारोह की शुरूआत की और छात्रों ने उन्हें मार्च पास्ट की सलामी भी दी। कार्यक्रम में छात्रों ने पहाड़ी, पंजाबी, किन्नौरी व फिल्मी आदि गीतों पर मनमोहक कार्यक्रम पेश किए।

प्रधानाचार्य ने पेश की वार्षिक रिपोर्ट : स्कूल के मुख्याध्यापक ने वार्षिक रिपोर्ट पेश की जिसे सभी अतिथियों ने खूब सराहा। अंत में मुख्यातिथि ने स्कूल में मेधावी छात्रों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। पुरस्कार पाने वालो में दीक्षिता, शालिनी, सूर्या, रूचि, जसमित, जोबना, ठाकुर भगत, विशाखा, स्नेह लता, गीतांजलि, चिराग, आंचल व संदीप आदि शामिल थे। जबकि मुस्कान को स्कूल की सर्वश्रेष्ठ छात्रा के पुरस्कार से नवाजा गया। मुख्यातिथि ने अपने संबोधन में विद्यालय प्रबंधन को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई दी। उन्होंने स्टूडेंट्स के उज्जवल भविष्य की कामना की।

रामपुर: सनारसा स्कूल में वार्षिक समारोह में अपनी प्रस्तुति देती हुई छात्राएं।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर प्रबंधक वीरेंद्र यादव, सहायक प्रबंधन प्राणव, स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान राम सिंह, दलीप मेहता ,मुकेश नेगी सुभाष नेगी, शैली यादव , प्रवक्ता रवि शर्मा, प्रवीण शर्मा, अतुल शर्मा, सुनीता ठाकुर, सुमन, दिशिका सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..