• Hindi News
  • Himachal
  • Rampur
  • ढोई शरण सड़क निर्माण पर ठेकेदार को लाभ पहुंचा रहा विभाग: सभा
--Advertisement--

ढोई शरण सड़क निर्माण पर ठेकेदार को लाभ पहुंचा रहा विभाग: सभा

Rampur News - भास्कर न्यूज | रामपुर बुशहर हिमाचल किसान सभा ननखड़ी ईकाई ने निर्माणाधीन ढोई शरण सड़क पर ठेकेदार को लाभ पहुंचाने...

Dainik Bhaskar

May 07, 2018, 02:05 AM IST
ढोई शरण सड़क निर्माण पर ठेकेदार को लाभ पहुंचा रहा विभाग: सभा
भास्कर न्यूज | रामपुर बुशहर

हिमाचल किसान सभा ननखड़ी ईकाई ने निर्माणाधीन ढोई शरण सड़क पर ठेकेदार को लाभ पहुंचाने का लोक निर्माण विभाग पर आरोप लगाया है। विभाग को ग्रामीणों को हो रही परेशानियों की काई चिंता नहीं है और निर्माण कार्य के दौरान सड़क पर वाहनों की आवाजाही को दोपहर दो बजे से शाम सात बजे बंद रखा जाता है और खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है।

किसान सभा ननखड़ी ईकाई सचिव विवेक कश्यप ने बताया कि जब सड़क पर वाहनों की आवाजाही बंद होती है तो खमाड़ी, ननखड़ी, कंदरेड़ी, शोली आदि के गांव के लोग रात दस से 12 बजे तक अपने घरों को पहुंच रहे है। इस कारण उनके परिजन भी खासे परेशान रहते हैं। सड़क बंद होने से ग्रामीणों को सड़क खुलने तक वहीं पर खड़े रहने का मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि लोनिवि भी ठेकेदार को लाभ पहुंचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जहां पर सड़क का काम हो रहा है वहां पर किसी प्रकार की कोई डंपिट साइट भी नहीं है। जबकि लोनिवि के अधिकारी भी मुख्य सड़क का असुरक्षित घोषित कर चुके हैं, लेकिन विभाग भी इस सड़क पर किसी दुर्घटना होने का इंतजार कर रहा है। किसान सभा ने मांग कि मुख्य सड़क को जल्द बहाल किया जाए और ठेकेदार को आदेश दिए जाए कि सड़क निर्माण के दौरान निकलने वाले मलबे को टिप्पर में भर कर डंपिग साइट में ले जाकर भेजा जाए, साथ ही सड़क को सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे बंद रखा जाए ताकि किसी को कोई परेशानी न हो। यदि ऐसा नहीं हुआ तो सभा आंदोलन करने को मजबूर होगी, जिसकी सारी जिम्मेवारी स्थानीय प्रशासन की होगी।

X
ढोई शरण सड़क निर्माण पर ठेकेदार को लाभ पहुंचा रहा विभाग: सभा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..