• Hindi News
  • Himachal
  • Rampur
  • रामपुर के धारगौरा पंचायत में पांच दिनों से छाया अंधेरा
--Advertisement--

रामपुर के धारगौरा पंचायत में पांच दिनों से छाया अंधेरा

Rampur News - सिटी रिपोर्टर | रामपुर बुशहर रामपुर खंड की धारगौरा पंचायत में बिजली आपूर्ति ठप होने से ग्रामीण खासे परेशान हैं!...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 02:05 AM IST
रामपुर के धारगौरा पंचायत में पांच दिनों से छाया अंधेरा
सिटी रिपोर्टर | रामपुर बुशहर

रामपुर खंड की धारगौरा पंचायत में बिजली आपूर्ति ठप होने से ग्रामीण खासे परेशान हैं! गौरतलब है की बीते दिनों मौसम खराब होने से आसमानी बिजली गिरने से यहां पर लगा 63 केवी का ट्रांसफार्मर जल गया था और गौरा एक के पांच गांव में बीते 5 दिन से अंधेरा छाया हुआ है। लोगों को अंधेरे में रहने का मजबूर होना पड़ रहा है।

वहीं, विद्युत बोर्ड के पास ट्रांसफार्मर भी उपलब्ध नहीं है। गौरा एक के गौरा, मकरोड़ा, धारा, कांदलू नाला और धड़ीडवार में लाइट की समस्या विकराल हो चुकी है। लोगों को रात को बिना लाइट के रहने को मजबूर होना पड़ रहा है। वहीं लाइट न होने से रात के समय भी घरों से बाहर निकलने में ग्रामीण कतराने लगे हैं। ग्रामीण नेत्रपाल, कृष्ण चंद, एसी चौहान, देवेंद्र सिंह, सुरजीत सिंह, राजेंद्र सिंह, सुशील कुमार, लक्ष्मी नंद, शांति, कमला नंद ने कहा कि कुछ दिन पूर्व आसमानी बिजली गिरने से 63 केवी का ट्रांसफार्मर जल गया था, जिस कारण लोगों को बहुत सी परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा सराहन विद्युत बोर्ड के कर्मचारी भी बिजली सप्लाई सुचारू करने में नाकाम साबित हो रहे हैं।

मांग, विभाग जल्द बिजली आपूर्ति करे बहाल

X
रामपुर के धारगौरा पंचायत में पांच दिनों से छाया अंधेरा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..