• Hindi News
  • Himachal
  • Rampur
  • प्रशासन के खिलाफ भड़का छात्रों का गुस्सा
--Advertisement--

प्रशासन के खिलाफ भड़का छात्रों का गुस्सा

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 02:05 AM IST

Rampur News - सेना में भर्ती के लिए प्रमाण पत्र न बनने से गुस्साए छात्रों ने सोमवार को उप तहसील कार्यालय हरिपुरधार का घेराव...

प्रशासन के खिलाफ भड़का छात्रों का गुस्सा
सेना में भर्ती के लिए प्रमाण पत्र न बनने से गुस्साए छात्रों ने सोमवार को उप तहसील कार्यालय हरिपुरधार का घेराव किया। छात्रों ने आरोप लगाया कि वह 9 मई से प्रमाण पत्र बनाने के लिए उप तहसील कार्यालय हरिपुरधार के चक्कर काट रहे हैं। नायब तहसीलदार के अवकाश पर होने के कारण उन्हें प्रमाण पत्र बनवाने के लिए तहसील मुख्यालय संगड़ाह व नौहराधार भेजा जा रहा है। मगर वहां से उन्हेंं यह कह कर वापिस भेजा जा रहा है कि प्रमाण पत्र हरिपुरधार कार्यालय में ही बनेंगे। 4 व 5 मई को रामपुर में हुई सेना की भर्ती में क्षेत्र दर्जनों छात्रों ने ग्रांउड व मेडिकल टेस्ट पास किए हैं। जिन छात्रों ने टेस्ट पास किए हैं, उन्हे अपने प्रमाण पत्र व अन्य दस्तावेज 17 मई से पहले सेना कार्यालय में जमा करवाने हैं। प्रमाण पत्र बनवाने उप तहसील कार्यालय हरिपुरधार पहुंचे जयपाल ठाकुर, राजेश कुमार, सन्नी, नरेश, वीरेंद्र, संदीप व राकेश आदि छात्रों ने बताया कि दस्तावेज बनाने के लिए वह 9 मई से उप तहसील कार्यालय हरिपुरधार के चक्कर काट रहे हैं।

हरिपुरधार. जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते युवक

मंगलवार और बुधवार को बनेंगे प्रमाणपत्र

नायब तहसीलदार हीरा सिंह ने बताया कि मंगलवार व बुधवार को वह हरिपुरधार कार्यालय में उपस्थित रहकर सभी प्रकार के कार्यों का निपटारा करेंगे।

X
प्रशासन के खिलाफ भड़का छात्रों का गुस्सा
Astrology

Recommended

Click to listen..