नई खेल नीति के लिए सरकार काे मिले 150 लाेगों के सुझाव

Shimla News - नई खेल नीति के लिए सरकार काे लाेगाेें से 150 से अधिक सुझाव प्राप्त हुए है। इसमें 25 सुझाव विभिन्न खेल संघाें से मिले...

Feb 15, 2020, 07:25 AM IST
Shimla News - 150 people got suggestions from the government for new sports policy

नई खेल नीति के लिए सरकार काे लाेगाेें से 150 से अधिक सुझाव प्राप्त हुए है। इसमें 25 सुझाव विभिन्न खेल संघाें से मिले है। नई खेल नीति का फाइनल ड्राफ्ट तैयार करने से पहले लाेगाें से प्राप्त सुझावाें पर चर्चा की जाएगी। खेल नीति का फाइनल ड्राफ्ट तैयार करने से पहले 19 फरवरी काे खेल मंत्री गाेविंद सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में एक मीटिंग अायाेजित की जाएगी। खेल नीति पर चर्चा के लिए लाेगाें से प्राप्त सुझावाें की एक प्रेजेंटेशन तैयार की जा रही है। बैठक में जिन सुझावाें पर सहमति बनेगी उन सुझावाें काे नई खेल नीति में शामिल किया जाएगा। इसके बाद खेल नीति के तैयार ड्राफ्ट काे मंजूरी के लिए अगली मंत्रिमंडल की बैठक में पेश किया जाएगा।

19 को बैठक में होगी सुझावों पर चर्चा: खेल मंत्री

नई खेल नीति काे लेकर 150 लाेगाें के सुझाव प्राप्त हुए है। इसमें 25 सुझाव खेल संघाें से प्राप्त हुए है। अधिकारियाें काे इन की प्रेजेंटेशन तैयार करने काे कहा है। अगले हफ्ते 19 फरवरी काे खेल नीति काे लेकर बैठक अायाेजित कर प्राप्त सुझावाें पर चर्चा की जाएगी।
-गाेविंद सिंह ठाकुर, खेल मंत्री

X
Shimla News - 150 people got suggestions from the government for new sports policy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना