जिला में 16 मतदान केंद्राें काे बनाया अादर्श मतदान केंद्र

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST

Shimla News - शिमला जिला में मतदान के लिए 16 मतदान केंद्रों को आदर्श मतदान केंद्र घोषित किया है। जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश्वर...

Shimla News - 16 polling stations in the district created an observational polling station
शिमला जिला में मतदान के लिए 16 मतदान केंद्रों को आदर्श मतदान केंद्र घोषित किया है। जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश्वर गोयल ने कहा कि चाैपाल के नगर पंचायत चाैपाल भवन चाैपाल-1 अाैर नेरवा-1 को आदर्श मतदान केंद्र घोषित किया गया है।

सभी आदर्श मतदान केंद्रों में वरिष्ठ नागरिकों के बैठने के लिए आराम कक्ष की सुविधा उपलब्ध रहेगी। सभी मतदान केंद्रों में मतदाताओं की सहायता के लिए एनएसएस और एनसीसी के छात्र तैनात रहेंगे। इन मतदान केंद्रों के लिए शिशुओं के लिए क्रैच की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी।

इसी तरह ठियोग में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाल कुमारसैन के पूर्वी भाग अाैर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शाली बाजार ठियोग। कसुम्पटी के सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के कसुम्पटी स्थित अधिशाषी अभियंता के कार्यालय में स्थापित मतदान केंद्र अाैर डीएवी पब्लिक स्कूल न्यू शिमला के पश्चिमी भाग में स्थापित मतदान केंद्र। शिमला शहरी के माल रोड स्थित पर्यटन सूचना केंद्र अाैर विधानसभा के समीप केनैडी काॅटेज में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता कार्यालय। शिमला ग्रामीण के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घणाहट्टी के पड़ेच-2 अाैर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शोघी। जुब्बल कोटखाई के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जुब्बल अाैर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सरस्वती नगर। रामपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रामपुर अाैर इसी विद्यालय के पूर्वी भाग में स्थापित मतदान केंद्र। रोहड़ू के राजकीय प्राथमिक पाठशाला धारा अाैर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला समोली में स्थापित मतदान केंद्र को आदर्श मतदान केंद्र घोषित किया गया है।

X
Shimla News - 16 polling stations in the district created an observational polling station
COMMENT