Hindi News »Himachal »Shimla» Boat Is About To Blow Up The Two Bombs

लैंडलाइन पर फोन आया, बोला बस अड्‌डे को खाली करवा दो बम फटने वाला है

शाम को साढ़े चार बजे बस अड्डे को खोलकर इसे अड्‌डा प्रशासन के हवाले कर दिया गया।

bhaskar news | Last Modified - Dec 22, 2017, 08:11 AM IST

  • लैंडलाइन पर फोन आया, बोला बस अड्‌डे को खाली करवा दो बम फटने वाला है

    मंडी. मंडी के इंटर स्टेट बस अड्‌डे में एक अज्ञात फोन कॉल ने बम फटने की धमकी ने पूरे शहर में अफरातफरी मचा दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर तुरंत बस अड्‌डे को सील करके खाली करवा दिया। पूरे शहर में बस अड्‌डे में बम होने की अफवाह आग की तरह फैल गई। पूरा सोशल मीडिया में अफवाहों का दौर शुरू हो गया।

    मौके पर बमरोधी दस्ता बुलाया गया, बस अडडे से गाड़ियां हटाई गई। लोगों को आने से रोक दिया गया। फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस की गाड़ियां दनदनाती हुई पहुंची। बम निरोधक दस्ते के अलावा डॉग स्कवायड मंगवा लिए गए। बस अड्डे के चप्पे-चप्पे को छान मारा। छह घंटे की सघन तलाशी के बाद यह धमकी मात्र अफवाह ही निकली। शाम को साढ़े चार बजे बस अड्डे को खोलकर इसे अड्‌डा प्रशासन के हवाले कर दिया गया।

    मंडी बस अड्‌डे के सह प्रभारी नेत्र सिंह ने बस स्टैंड के लैंडलाइन फोन पर जैसे ही फोन उठाया तो सामने से अनजान शख्स ने धमकी देते हुए कहा कि एक घंटे में बम फटने वाला है। बस अड्‌डे को खाली करवा दो। उसके बाद तुरंत फोन रख दिया गया। घबराए नेत्र सिंह ने तुरंत इस बारे में सूचना उच्चाधिकारियों सहित स्थानीय पुलिस स्टेशन को भी दी। साथ ही अड्डे में मौजूद स्पीकर सिस्टम में अड्‌डा खाली करने की अनाउंसमेंट करवा दी गई। दुकानदार अपनी दुकानें खुली छोड़कर भाग गए। चाय की दुकानों में खा पी रहे लोग भी सामान वहां छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने सूचना मिलते ही पूरे बस अड्‌डे को सील करके खाली करवा दिया। बम की जांच के लिए रेंज में मौजूद डॉग स्क्वाड बम स्क्वाड को पूरे अड्‌डे की तलाशी के कार्य में लगा दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Shimla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Boat Is About To Blow Up The Two Bombs
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×