Hindi News »Himachal »Shimla» First Win Your Seat Before Dhumal, Then Talk More

धूमल पहले अपनी सीट जीतें, फिर अौर बात करें : वीरभद्र

िधानसभा नतीजों से पहले कांग्रेस व भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेताओं ने समर्थकों के साथ बैठक कर किया जीत का दावा

bhaskar news | Last Modified - Dec 18, 2017, 07:12 AM IST

  • धूमल पहले अपनी सीट जीतें, फिर अौर बात करें : वीरभद्र
    हॉलीलॉज में सुबह करीब 12 बजे समर्थक वीरभद्र सिंह से मिलने पहुंचे हुए थे। वीरभद्र सिंह ने दिनभर हॉलीलॉज के आंगन में समर्थकों के साथ चुनावी चर्चा की।

    शिमला.हिमाचल में चुनावी नतीजे आने से पहले राजनीतिक पारा पूरी तरह चढ़ गया है। प्रत्याशियों ने चुनावी नतीजे आने से एक दिन पहले अपने समर्थकों के साथ राजनीतिक चर्चा की। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह रविवार को दिनभर हॉलीलॉज में ही रहे। हॉलीलॉज के आंगन में खिली धूप में उन्होंने अपने समर्थकों के साथ राजनीतिक चर्चा की। सुबह 9 बजे से ही हॉलीलॉज में उनके समर्थकों का आना जाना लगा रहा। उनके बेटे व युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह भी मौजूद रहे।


    दावा: कांग्रेस करेगी रिपीट: चुनावों से एक दिन पहले भी मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह कांग्रेस पार्टी की जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त दिखे। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल चाहे जो मर्जी हों। प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। उन्होंने दाता जताया कि सत्ता में आने के लिए जितनी सीटेंं जरूरी है कांग्रेस उतनी सीटें जीत लेगी। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने नेता प्रतिपक्ष प्रो. प्रेम कुमार धूमल पर तंज कसा। पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में वीरभद्र सिंह ने कहा कि धूमल पहले अपनी सीट तो जीत लें मंत्रिमंडल का गठन तो उसके बाद करें। एग्जिट पोल आने के बाद धूमल ने अपने बयान में कहा था कि सत्ता में आने पर मंत्रियों का चयन योग्यता के आधार पर किया जाएगा। वीरभद्र सिंह ने उसी बयान पर ये जवाब दिया। वीरभद्र सिंह ने कहा कि युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह निश्चित तौर पर जीत दर्ज करेंगे। गुजरात चुनावों में पाक को लेकर बीजेपी द्वारा कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि जिस तरह से बयान दिए गए हैं वो बहुत ही निम्न स्तर के थे। इस तरह की बयानबाजी नहीं होनी चाहिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×