--Advertisement--

परमाणू से शिमला तक लग गया जाम, ट्रैफिक पर गंभीर नहीं दिखा प्रशासन

नववर्ष के अवसर पर मुख्य गुरद्वारा भी लाइट्स से जगगमाता दिखाई दिया।

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 04:24 AM IST
From the atom to shimla jam

शिमला. नए साल के जश्न को लेकर रविवार को काफी संख्या में लोग शिमला पहुंचे। इस दौरान रिज पर देर रात तक नए साल का जश्न चलता रहा। नए साल के स्वागत के लिए पर्यटकों ने कई तरह की एक्टिविज किए। शिमला में रिज मैदान पर नए साल के जश्न पर काफी संख्या में पर्यटक पहुंचे हुए थे। सुबह से ही रिज मैदान पर पर्यटक मस्ती करते दिखे। इस दौरान बच्चों ने भी घुड़सवारी अन्य खेलों का मजा लिया। रात को कई लोगों ने गीत-संगीत के साथ नए साल का जश्न मनाया। इस दौरान शिमला में रविवार को नववर्ष के अवसर पर मुख्य गुरद्वारा भी लाइट्स से जगगमाता दिखाई दिया।

कुफरी और मशोबरा में पर्यटक फंसे
कुफरी और नारकंडा तक पर्यटक नए साल का जश्न मनाने के लिए पहुंचे हुए थे, जिसके चलते कुफरी में भी जाम की समस्या बन आई। मशोबरा की ओर होटलों में पहले से ही बुकिंग होने के चलते जब पर्यटक अपने वाहनों में वहां के लिए निकले तो इस दौरान भी उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

शोघी और तारादेवी में किए वाहन चेक
शोघी और तारादेवी में बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों की गहन चेकिंग पुलिस प्रशासन की ओर से की जा रही हंै। शहर में व्यवस्था पर नजर रखने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से शहर को सेक्टरों में बांटा गया है। पुलिस की ओर से शहर में 500 पुलिस कर्मियों को तैनात किया है। वहीं, होटलों में कमरा मिलने के चलते कई पर्यटकों को अपने वाहनों में ही रात गुजारनी पड़ी और सील्ड रोड में कई वाहनों को पार्क होते देखा गया है।

From the atom to shimla jam
X
From the atom to shimla jam
From the atom to shimla jam
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..