--Advertisement--

50 प्लस सीटों पर जीत कर पार्टी बनाएगी सरकार : धूमल

धूमल जीत के प्रति आश्वस्त, दिनभर प्रदेश भर से जुटे लोगों से मिलते रहे।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 06:54 AM IST
वही धूमल के बड़े बेटे एवं सांसद अनुराग ठाकुर भी रविवार को अपने गांव समीरपुर पहुंचे। वही धूमल के बड़े बेटे एवं सांसद अनुराग ठाकुर भी रविवार को अपने गांव समीरपुर पहुंचे।

टौणी देवी. पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के घर समीरपुर में रविवार को दिनभर राज्य भर से जुटे भाजपा कार्यकताओं का आना जाना जारी रहा। दिनभर धूमल कार्यकर्ताओं से भी मिलते रहे और उन्हें दिशा निर्देश भी देते रहे। मतगणना से एक दिन पहले रविवार को धूमल जीत के प्रति आश्वस्त दिखे।

उनका साफ कहना था कि भाजपा प्रदेश में सरकार बनाएगी और 50 प्लस सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ फोटो भी खिंचवाए। वहीं उनके परिवार के लोग भी समीरपुर में रविवार को पहुंचने शुरू हो गए। सोमवार को हमीरपुर के बाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मतगणना होगी उसको लेकर अनुराग ठाकुर ने भी कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें जरूरी टिप्स दिए।

रिश्तेदार भी पहुंचे
वही धूमल के बड़े बेटे एवं सांसद अनुराग ठाकुर भी रविवार को अपने गांव समीरपुर पहुंचे। उन्होंने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। जिलाध्यक्ष अभयवीर सिंह लवली की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने अनुराग का स्वागत किया और जीत के प्रति अपनी-अपनी बात रखी। अनुराग ठाकुर ने उन्हें काउंटिंग के समय और जीत के बाद को लेकर दिशा-निर्देश भी दिए। वहीं समीरपुर में कुछ कर्मचारी संगठन भी धूमल से मिले। इनमें प्रमुख एचआरटीसी ड्राइवर यूनियन के पदाधिकारी थे। इसके अलावा कार्यकर्ता जो प्रदेश भर से यहां जुटे हुए थे उन्होंने भी मुलाकात की।

जनता चाहती है भाजपा की सरकार: दीपक शर्मा
भाजपा ने वीरभद्र की ओर से धूमल पर दिए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वीरभद्र सिंह ने कहा था कि धूमल पहले अपनी सीट जीत लें फिर मंत्रिमंडल गठन की सोचें। इस पर पलटवार करते हुए संसदीय भाजपा प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि वीरभद्र सिंह धृतराष्ट्र बन चुके हैं उन्हें सिर्फ अपना बेटा नज़र आ रहा है। राजनीति में वंशवाद के प्रति वीरभद्र सबसे बड़ा उदाहरण बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि वीरभद्र अपनी चिंता करें और अपने बेटे का फिक्र करें। प्रदेश की जनता का अपार जनसमूह जो प्रेम कुमार धूमल को पूरे प्रदेश से मिलने और बधाइयां देने आ रहा है यह इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश की जनता किसान पुत्र धूमल के नेतृत्व में अगली सरकार चाहता है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री आंखें मूंद कर बस अपनी और बेटे की चिंता में डूबे हैं। जिस तरह से मुख्यमंत्री एग्जिट पोल के संकेतों को भी नकार रहे हैं उससे मुख्यमंत्री की बौखलाहट साफ नजर आ रही है।

X
वही धूमल के बड़े बेटे एवं सांसद अनुराग ठाकुर भी रविवार को अपने गांव समीरपुर पहुंचे।वही धूमल के बड़े बेटे एवं सांसद अनुराग ठाकुर भी रविवार को अपने गांव समीरपुर पहुंचे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..