Hindi News »Himachal »Shimla» Passenger Death Due To Falling Stone On Moving Bus

परिवहन निगम की चलती बस पर गिरा पत्थर, पैसेंजर की सीट पर बैठे-बैठे मौत

मृतक की पहचान मोहर सिंह पुत्र चुनी लाल (60) निवासी टिप्पल के रूप में हुई है।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 23, 2018, 06:57 AM IST

  • परिवहन निगम की चलती बस पर गिरा पत्थर, पैसेंजर की सीट पर बैठे-बैठे मौत
    +1और स्लाइड देखें
    खिड़की तोड़कर पत्थर सीधा अंदर गिरा।

    आनी.रामपुर से कुल्लू की ओर जा रही एचआरटीसी की चलती बस पर वीरवार को पहाड़ी से पत्थर गिरने से उसमें सवार एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार बाकी सभी सवारियां सुरक्षित हैं। डीएसपी आनी रोहित मृगपुरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े 11 बजे की है। पुलिस घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच गई और मामला दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया ।

    मृतक की पहचान मोहर सिंह पुत्र चुनी लाल (60) निवासी टिप्पल के रूप में हुई है। वहीं, मौके से गुजर रहे विद्यायक किशोरी लाल सागर ने रुक कर घटना का जायजा लिया। उन्होंने और मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपयों की सरकारी फौरी राहत प्रदान करते हुए घटना पर गहरा दुख प्रकट किया, जबकि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

    लुहरी पहुंचने पर सवारियों ने भोजन किया

    वहीं, बस में सवार आनी की बखनाओं पंचायत के डिम गांव के प्रदीप ठाकुर ने बताया कि बस रामपुर से सुबह पौने 10 बजे कुल्लू की ओर चली थी। लुहरी पहुंचने पर सवारियों ने भोजन किया और बस अभी लुहरी से करीब 800 मीटर ही दूर पहुंची थी कि अचानक एक धमाका सा सुनाई दिया, देखा तो पाया कि एक पत्थर अचानक पहाड़ी से आया और खिड़की के शीशा तोड़कर सीधा अंदर घुस गया और सीट पर बैठे आनी की जाबन पंचायत के टिप्पल गांव के मोहर सिंह के सिर पर जा लगा और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

    वह साथ वाली सीट पर बैठा था, खिड़की वाली साइड चला गया, पत्थर सीधा आकर उसपर गिरा

    प्रदीप के अनुसार मौत से ठीक पहले साथ वाली सीट पर बैठे थे, जबकि लुहरी से बस चलने पर उन्होंने सीट बदली थी। प्रदीप ने बताया कि धमाका होने पर बस में पीछे बैठी सवारियों ने बस को भगाने को कहा, ताकि पहाड़ी से आ रहे पत्थरों से जान बचाई जा सके। लेकिन तभी मोहर सिंह के साथ बैठे लोगों ने कहा कि बस रोको पत्थर की चोट से व्यक्ति बुरी तरह से घायल है। रोकने पर जब देखा गया तो पाया कि मोहर सिंह दम तोड़ चुका है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

  • परिवहन निगम की चलती बस पर गिरा पत्थर, पैसेंजर की सीट पर बैठे-बैठे मौत
    +1और स्लाइड देखें
    बस में सीट पर मृत पैसेंजर।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Shimla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Passenger Death Due To Falling Stone On Moving Bus
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×