--Advertisement--

सुजानपुर से सबसे ज्यादा मतदान करने वाले बूथों को दिया जाएगा 10-10 लाख

सबसे ज्यादा मतदान उनके पक्ष में हुआ है उन पंचायतों को 10 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की है।

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 07:59 AM IST

सुजानपुर. सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने अपनी जीत का आगाज करते हुए सबसे पहली घोषणा इलाका वासियों के लिए कर दी है। राणा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के 103 बूथों में से पहले 3 बूथों में जहां पर सबसे ज्यादा मतदान उनके पक्ष में हुआ है उन पंचायतों को 10 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की है।

जारी की गई इस राशि में सबसे ज्यादा लीड वाली पहली पंचायत को 5 लाख, दूसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 3 लाख तीसरे स्थान पर आने वाली पंचायत को 2लाख रुपए की राशि विकास कार्यों के लिए दी जाएगी।

राणा ने बताया कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव लड़ने से पहले और अाचार सहिंता लागू होने से पहले उन्होंने घोषणा की थी कि पूरी विधानसभा क्षेत्र में ऐसी पंचायतें जो उन्हें बंपर मतदान का तोहफा देंगे, उन्हें 10 लाख रुपए की राशि विकास कार्य के लिए जारी की जाएगी। ऐसे में उन्होंने अपना पहला वायदा क्षेत्र की जनता के लिए जो किया था, उसे पूरा कर दिया है। राणा ने कहा कि पूर्व में रही कांग्रेस सरकार में बतौर आपदा प्रबंधन बोर्ड उपाध्यक्ष पद पर विराजमान होने के नाते उन्होंने क्षेत्र में बंपर विकास पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व करवाया है, यह विकास वर्तमान में भी इसी तरह निरंतर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को आने वाले समय में जिला मुख्यालय की तर्ज पर तमाम सुविधाओं से सुसज्जित किया जाएगा। पुराने कार्य के लिए जो बजट उन्होंने जारी करवाया है, सबसे पहले वही कार्य पूरे किए जाएंगे।