Hindi News »Himachal »Shimla» Rahul Will Come Today Shimla

राहुल आज आएंगे शिमला, पार्टी पदाधिकारियों की लेंगे बैठक

इस दौरान विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की हार की समीक्षा भी की जाएगी।

bhaskar news | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:57 AM IST

  • राहुल आज आएंगे शिमला, पार्टी पदाधिकारियों की लेंगे बैठक

    शिमला.कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को शिमला पहुंचेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद उनका हिमाचल का ये पहला दौरा है। पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में वह सुबह 11:30 बजे पार्टी के प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की हार की समीक्षा भी की जाएगी।

    माना जा रहा है कि इस दौरान नेता प्रतिपक्ष का फैसला भी हो जाएगा। हालांकि कांग्रेस में सबसे वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह हैं लेकिन वे नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभाना नहीं चाहते हैं। बावजूद इसके कांग्रेस के कई विधायकों ने वीरभद्र सिंह के नाम का प्रस्ताव तैयार किया है। वीरभद्र सिंह के बाद सुजान सिंह पठानिया, मुकेश अग्निहोत्री, आशा कुमारी और सुक्खू हैं। यदि वीरभद्र सिंह नेता प्रतिपक्ष की भूमिका नहीं निभाना चाहते हैं तो ऐसी स्थिति में आशा, मुकेश या सुक्खू में से किसी एक को एक कमान मिल सकती है। विधानसभा शीत सत्र से पहले कांग्रेस अपना नेता प्रतिपक्ष चुनेगी। राहुल गांधी दोपहर बाद दूसरी बैठक को संबोधित करेंगे। इसमें कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष, ब्लॉक और कांग्रेस पार्टी के फ्रंटल आॅर्गेनाइजेशन के पदाधिकारी भाग लेंगे। उन्हें संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के टिप्स दिए जाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×