--Advertisement--

बैग लेकर आ रहा लड़का पुलिस को देख सहमा, चैक किया तो बैग से निकली ऐसी चीज

पकड़ा गया युवक है नेपाली मूल का, कहां से लाया, कहां पहुंचानी थी, पुलिस कर रही जांच

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 06:11 AM IST
Such thing as a bag

सोलन. नशे के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के तहत सोलन पुलिस को बुधवार देर रात रात्रि गश्त के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने नेपाली मूल के एक युवक से तलाशी के दौरान 7 किलो 250 ग्राम चरस पकड़ी। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुट गई है कि चरस की यह खेप कहां से लाई गई थी और इसे कहां बेचा जाना था। इस मामले में अब कई और खुलासे भी हो सकते हैं।


सोलन पुलिस की टीम बुधवार रात्रि एसएचओ नवीन झालटा के नेतृत्व में नेशनल हाईवे पर चंबाघाट, सलोगड़ा व ब्रुअरी में गश्त कर रही थी। टीम में हेड कांस्टेबल नवीन, सतीश, कांस्टेबल हेमंत और कुलदीप भी शामिल थे। पुलिस टीम जब ब्रुअरी में गश्त पर थी तो रात्रि 10.35 बजे नेपाली मूल का युवक भीमसेन खत्री सलोगड़ा से सोलन की तरफ पिट्‌ठू लेकर पैदल आ रहा था। पुलिस की गाड़ी को सामने देखकर वह सहम गया और अगले की पल वह तेज कदमों से भागने लगा। साथ ही छुपने के लिए सड़क से नीचे जाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस टीम को उस पर शक हुआ और उसे रोका। इसके बाद उसके बैग की तालाशी ली गई। तालाशी के दौरान उसके बैग से 17 प्लास्टिक पैकैट्स चरस बरामद हुई। इसका कुल वजन 7 किलो, 250 ग्राम था। पुलिस ने भीमसेन खत्री के खिलाफ एनपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस जांच में यह पता लगाने में जुट गई है कि चरस की इतनी बड़ी खेप वह कहां से लाया था और इसे कहां बेचने के लिए ले जा रहा था।


एसपी सोलन मोहित चावला ने बताया कि सोलन पुलिस की नशे के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के तहत 7 किलो 250 ग्राम चरस पकडऩे में सफलता मिली है। उनकी यह मुहिम आगे भी जारी रहेगी। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

X
Such thing as a bag
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..