--Advertisement--

सुजानपुर में विकास का पहिया दोगुना रफ्तार से दौड़ेगा : राणा, निकाली विजय रैली

कर्ज वे सात जन्म तक नहीं चुका पाएंगे। यहां विकास का पहिया दोगुना रफ्तार से दौड़ेगा।

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 07:31 AM IST
wheel of development will run at double speed

सुजानपुर. सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में अपने प्रतिद्वंदी मुख्यमंत्री के दावेदार पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को हराने के बाद मंगलवार को कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने मंगलवार को सुजानपुर में धन्यवाद रैली निकाली। उन्होंने लोगों को संबांधित करते हुए कहा कि सुजानपुर की जनता ने जो जीत उन्हें दिलाई है, उसका कर्ज वे सात जन्म तक नहीं चुका पाएंगे। यहां विकास का पहिया दोगुना रफ्तार से दौड़ेगा।

सरकार चाहे कोई भी हो वे काम करवाना और लेना जानते हैं। काबिलेगौर है कि गृह क्षेत्र से शुरू हुई इस रैली का समापन सुजानपुर के मुख्य बाजार वार्ड नंबर एक के शीतला माता मंदिर में आकर हुआ। सैकड़ों समर्थकों ने अपने महबूब नेता की जीत की खुशी में सुजानपुर बस स्टैंड पर जमकर आतिशबाजी की। राणा का व्यापार मंडल सुजानपुर के अध्यक्ष शैलेंद्र गुप्ता, महासचिव मनीष गुप्ता, ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों महिला नेत्रियों सैकड़ों लोगों ने हार पहना कर स्वागत किया। राणा ने भी पैदल मार्च करके लोगों का अभिवादन स्वीकार कर सभी का अाभार जताया। सुजानपुर में पहुंचे इस रोड शो में राणा ने सबसे पहले बाबा स्वरूप गिर मंदिर में जाकर शीश नवाया, पूजा अर्चना की।

उसके बाद मुख्य बाजार में व्यापारी वर्ग से मुलाकात करते हुए उनका अभिवादन स्वीकार करते हुए वार्ड एक शीतला माता मंदिर में पूजा अर्चना की। उन्होंने कहा कि उनकी जीत इलाके की जनता की जीत है। अगर आज वे भाजपा के दिग्गज नेता को हराने में कामयाब हुए हैं तो इसके पीछे क्षेत्र की जनता खास तौर पर सुजानपुर शहर की जनता ने जो साथ दिया है उसका कर्ज सात जन्मोंं तक नहीं उतार सकते हैं। क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आएगी। प्रदेश में सरकार कोई भी हो राजेंद्र राणा काम करवाना और काम लेना जानता है। विकास का पहिया जो सुजानपुर क्षेत्र में बीते साढ़े तीन चला है। आने वाले समय में यह विकास दोगुना रफ्तार से दौड़ेगा। इस मौके पर विधायक राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा ने भी लोगों का धन्यवाद किया।

X
wheel of development will run at double speed
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..