Hindi News »Himachal »Shimla» भ्रष्टाचार में शामिल एमपी, एमएलए, सीएम पीट रहे इमानदारी का ढिंढोरा: सुक्खू

भ्रष्टाचार में शामिल एमपी, एमएलए, सीएम पीट रहे इमानदारी का ढिंढोरा: सुक्खू

भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस को लेकर सत्ता में आई भाजपा सरकार विपक्षी दल कांग्रेस के निशाने पर है। भाजपा सांसद...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:05 AM IST

भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस को लेकर सत्ता में आई भाजपा सरकार विपक्षी दल कांग्रेस के निशाने पर है। भाजपा सांसद वीरेंद्र कश्यप पर सोलन में भ्रष्टाचार के आरोप तय होने और एमएलए जेआर कटवाल पर एफआईआर होने को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधा है। सुक्खू ने कहा कि बीजेपी के सांसद और विधायक भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं और मुख्यमंत्री इमानदार सरकार होने का ढिंढोरा पीट रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के अनेक विधायक चार्जशीट का सामना कर रहे हैं। सुक्खू ने कहा कि भाजपा के एक सांसद पहले भी लोकसभा में सवाल पूछने के एवज में पैसे मांगने के आरोप पर कुर्सी गंवा चुके हैं। ऐसे में भाजपा का इमानदार चेहरा काफी पहले ही बेनकाब हो चुका है। सुक्खू ने मुख्यमंत्री पर कथनी और करनी में अंतर का भी आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में बनी नई सरकार ने अफसरशाही में भी दागी अधिकारियों को रेवड़ियां बांटी हैं।

100 दिन के बाद हर मोर्चे पर सरकार को घेरेगी कांग्रेस

पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा को सौ दिन का समय दिया हुआ है। अगर सरकार इस अवधि में जनहितैषी कार्य करती है और भविष्य का रोडमैप जनता के सामने रखती है तो उसकी सराहना की जाएगी। अगर भाजपा अपने तय लक्ष्य में काम को पूरा करने में असफल होती है तो कांग्रेस हर मोर्चे पर सरकार की पोल खोलेगी। उन्होंने कहा कि जनविरोधी निर्णयों को लेकर आंदोलन छेड़ने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि सौ दिन का समय किसी भी सरकार को परखने के लिए काफी है। सुक्खू ने कहा कि अभी तक सरकार ने बदला-बदली के अलावा कुछ नहीं किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×