• Hindi News
  • Himachal
  • Shimla
  • मेयर कुसुम ने नकारे पार्षद के दुर्व्यवहार के आरोप, माकपा कार्रवाई की मांग पर अड़ी
--Advertisement--

मेयर कुसुम ने नकारे पार्षद के दुर्व्यवहार के आरोप, माकपा कार्रवाई की मांग पर अड़ी

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:05 AM IST

Shimla News - पार्षद की ओर से लगाए गए दुर्व्यवहार आरोपों को मेयर कुसुम सदरेट ने बेबुनियाद बताया है। मेयर ने कहा कि कि हमारी एक...

मेयर कुसुम ने नकारे पार्षद के दुर्व्यवहार के आरोप, माकपा कार्रवाई की मांग पर अड़ी
पार्षद की ओर से लगाए गए दुर्व्यवहार आरोपों को मेयर कुसुम सदरेट ने बेबुनियाद बताया है। मेयर ने कहा कि कि हमारी एक पार्षद एवं राजनीतिक दल के पदाधिकारी ने बिना तथ्यों को जाने दुर्भावना से ग्रस्त होकर कार्य करने व दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है जोकि सरासर गलत व बेबुनियाद है।

निगम कार्यालय में उस समय अन्य पार्षदगण भी मौजूद थे जिनसे बात करने पर इस प्रकार की किसी घटना के होने की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि निगम में सभी पार्षद मिलनसार व अनुशासित होकर शहर के बेहतर विकास के लिए बिना किसी राजनीतिक प्रभाव के कार्य कर रहे हैं। उन्होंने सभी पार्षदों से आग्रह किया है कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर शहर के विकास के लिए एकजुट होकर कार्य करें ताकि हम जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप उन्हें बेहतर से बेहतर सुविधाएं प्रदान कर सकें। इसके अलावा मेयर ने सभी पार्षदों आग्रह किया है कि वे किसी भी प्रकार के मनमुटाव को समाचार पत्रों मे ले जाने के बजाय आपस में मिल बैठकर उसका समाधान करने का प्रयास करें।

अगर पार्षद पर कार्रवाई नहीं हुई तो करेंगे प्रदर्शन

सीपीआई शिमला शहरी कमेटी नगर निगम महापौर कार्यालय मे भाजपा पार्षद द्वारा माकपा की महिला पार्षद शैली शर्मा के साथ किए गये दुर्व्यवहार व बदतमीजी की कड़े शब्दों मे निंदा की है। सीपीआई (एम) का मानना है कि भाजपा के पार्षद का इस तरह का रवैया यह दर्शाता है कि भाजपा किस तरह से लोकतांत्रिक तरीके से चुने हुए प्रतिनिधियों के प्रति क्या सोच रखती है। भाजपा पार्षद का इस तरह का व्यवहार भाजपा की महिलाओं के प्रति मानसिकता को दर्शाता है। माकपा का मानना है कि महापौर को उक्त मामले मे तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिए था तथा भाजपा पार्षद के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए थी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा शासित नगर निगम अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाया है। माकपा का कहना है कि निगम प्रशासन व महापौर उक्त पार्षद के खिलाफ कार्यवाही नहीं करते हैं तो सीपीआई (एम) निगम कार्यालय व उक्त महिला विरोधी पार्षद के खिलाफ उग्र प्रदर्शन करेगी।

X
मेयर कुसुम ने नकारे पार्षद के दुर्व्यवहार के आरोप, माकपा कार्रवाई की मांग पर अड़ी
Astrology

Recommended

Click to listen..