Hindi News »Himachal »Shimla» कृष्णानगर में बनेगा संत रविदास जी का भव्य मंदिर

कृष्णानगर में बनेगा संत रविदास जी का भव्य मंदिर

कृष्णानगर में रविदास जी के मंदिर की नींव को और मजबूत ढंग से बनाया जाए ताकि यह एक भव्य मंदिर बन सके, बुधवार को संत...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:10 AM IST

कृष्णानगर में रविदास जी के मंदिर की नींव को और मजबूत ढंग से बनाया जाए ताकि यह एक भव्य मंदिर बन सके, बुधवार को संत गुरु रविदास जयंती समारोह पर शिक्षा, विधि व संसदीय मामले मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आयोजित समारोह यह बात कही। उन्होंने कहा कि यह मंदिर लगभग 35 से 36 वर्ष पुराना है। लेकिन अभी तक यह प्रॉपर ढंग से नहीं बनाया गया है। मुख्यातिथि ने कहा कि हमें रविदास जी की शिक्षाओं पर चलना चाहिए। मंदिर के निर्माण के लिए उन्होंने एमएलए फंड से पहले ही तीन लाख दिया है, जरूरत के हिसाब से निर्माण कार्य के लिए और भी धन देंगे। मौके पर उन्होंने 21 हजार रुपए अपने निधि से देने की घोषणा भी की।

संत गुरु रविदास सभा संघ के अध्यक्ष चरणदास सहित अन्य सभी पदाधिकारियों ने मुख्यातिथि का का स्वागत किया। वहीं वाल्मीकि सभा ने भी दूसरी जगह यह आयोजन करवाया, उन्होंने भी मुख्यातिथि को सम्मानित किया। मुख्यातिथि सुरेश भारद्वाज ने कहा कि सभी लोग एक जगह मिलकर इस कार्यक्रम काे करवाया करें। इससे पहले कारोबारी दीपक सूद सहित अन्य ने भी उनका कृष्णानगर पहुंंचने पर उनका स्वागत किया। इस मौके पर शहरी एसडीएम नीरज चांदला सहित अन्य गणमान्य भी उपस्थित रहे। पूर्व महापौर सोहनलाल,पूर्व पार्षद रजनी सिंह, सफाई यूनियन के मनोहर लाल अटवाल, वाल्मीकि सभा के पदाधिकारी, सहित कई गणमान्य उपस्थित रहे।

संत गुरु रविदास की कृष्णानगर में मनाई गई जयंती, शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज पहुंचे बतौर मुख्यातिथि

कृष्णानगर में रविदास ज्यंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेते शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज।

ये मांगे रखी

इस मौके पर कृष्णानगर की पूर्व पार्षद रजनी सिंह ने मुख्यातिथि के समक्ष स्मार्ट सिटी में उनके घर जैसे बने हैं वैसे ही उन्हें रहने दें की मांग रखी। नाले का प्रॉपर चैनेलाइजेशन की मांग भी रखी। स्कूल को स्तरोन्नत करने, सैहब सासाइटी में काफी लोग कार्यरत है उनके लिए पॉलिसी बनाई जाए अन्य मांगे भी रखी। हवन यज्ञ में मुख्यातिथि ने भाग लिया। विशाल भंडारे का आयोजन किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×