• Hindi News
  • Himachal
  • Shimla
  • अप्रैल में मंडी के पड्डल ग्राउंड के साथ शिमला में भी हाेगा ‘ग्रेट खली’ का दंगल
--Advertisement--

अप्रैल में मंडी के पड्डल ग्राउंड के साथ शिमला में भी हाेगा ‘ग्रेट खली’ का दंगल

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:10 AM IST

Shimla News - अभी टीवी और इंटरनेट के माध्यम से डब्ल्यूडब्ल्यूई के मैचों के लुत्फ उठाने वाले लोगों को प्रदेश में एक नहीं दो...

अप्रैल में मंडी के पड्डल ग्राउंड के साथ शिमला में भी हाेगा ‘ग्रेट खली’ का दंगल
अभी टीवी और इंटरनेट के माध्यम से डब्ल्यूडब्ल्यूई के मैचों के लुत्फ उठाने वाले लोगों को प्रदेश में एक नहीं दो डब्ल्यूडब्ल्यूई के मैच अप्रैल माह में देखने को मिलेंगे। मंडी के पड्डल ग्रांउड के साथ शिमला में भी डब्ल्यूडब्ल्यूई का एक मैच करवाया जाएगा और इसके लिए सरकार की ओर से ऐसे स्थान की तलाश की जा रही है जहां पर ज्यादा से ज्यादा लोगों की गैदरिंग हो सके लेकिन ट्रैफिक जाम जैसी समस्या से दो चार न होना पड़े। वीरवार को प्रैस से मिलिए कार्यक्रम के दौरान युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोबिंद ठाकुर ने कहा कि वे बुधवार को ही डब्ल्यूडब्ल्यूई की दुनिया में द ग्रेट खली के नाम से मशहूर प्रदेश के दिलीप सिंह राणा से मिलें हैं। इस भेंट के दौरान उन्होंने प्रदेश में एक इंटरनेशनल लेवल के डब्ल्यूडब्ल्यूई मैच के खर्चे में दो मैच करवाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इसका एक मैच मंडी में किया जाना तय कर लिया गया है जबकि दूसरा मैच शिमला में किया जाएगा। गोबिंद ठाकुर ने कहा कि इन दोनों मैचों में बच्चों और गरीबों को सरकार की ओर से निशुल्क टिकट भी मुहैया करवाए जाएंगे। इसके अलावा अन्य टिकटों से जो आय होगी उस राशि को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करवाया जाएगा।

चंडीगढ़ में गोबिंद ठाकुर से मिलते ग्रेट खली।

20 से 30 अप्रैल के बीच में होंगे मैच

परिवहन व खेल मंत्री गोबिंद ठाकुर ने कहा कि बजट सेशन के खत्म होने के बाद अप्रैल 20 से 30 के बीच में डब्ल्यूडब्ल्यूई के दोनों मैच करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि खली ने कहा कि इन मैचों में इंटरनेशनल स्टार आएंगे और इससे लोगों को भरपूर रोमांच देखने को मिलेगा। इन मैचों में खली की ओर से ट्रेंड किए गए देश के बेहतरीन खिलाड़ियों को भी देखने का मौका मिलेगा। मैचों में 7 फीट उंचाई से अधिक वाले खिलाड़ियों के जौहर और दांव पेच देखने को मिलेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ मिलकर इन मैचों की आगामी तैयारियां जल्द ही पूरी की जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसे आयोजनों से कई और प्रतिभाएं उभरकर सामने आएंगी।

पूर्व सरकारों से नाराज हैं खली

गोबिंद ठाकुर ने कहा कि खली से भेंट के दौरान उन्होंने पूर्व सरकारों की ओर से उनके साथ किए गए सौतेले व्यवहार के बारे में पता चला है। उन्होंने बताया कि खली ने कहा कि देश के कई राज्यों की सरकारों ने उन्हें अपने राज्यों में बुलाया लेकिन हिमाचल से होने के बावजूद भी उन्हें यहां नहीं बुलाया गया। उन्होंने कहा कि खली यूएस में कई फिल्मों में काम करने के बावजूद भी प्रदेश के लिए कुछ करने की कसक खली के मन में थी लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया जा रहा था। अब प्रदेश सरकार खली और उनकी तरह अन्य खिलाड़ियों को उचित सम्मान देगी ताकि उन्हें बाहरी राज्यों की ओर रूख न करना पड़े।

X
अप्रैल में मंडी के पड्डल ग्राउंड के साथ शिमला में भी हाेगा ‘ग्रेट खली’ का दंगल
Astrology

Recommended

Click to listen..