• Home
  • Himachal Pradesh News
  • Shimla News
  • पास देने को लेकर युवक ड्राइवर से उलझे, फिर सिर पर पत्थर मारा, हवाई फायर कर भाग निकले
--Advertisement--

पास देने को लेकर युवक ड्राइवर से उलझे, फिर सिर पर पत्थर मारा, हवाई फायर कर भाग निकले

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:10 AM IST

भास्कर न्यूज | जाबली/परवाणू

नेशनल हाईवे कालका-शिमला पर परवाणू के पास कोटी में पास देने को लेकर पंजाब के तीन युवक एचआरटीसी परवाणू डिपो के ड्राइवर के साथ उलझ गए। पहले उन्होंने ड्राइवर के साथ गाली-गलौच किया और उसे बस से बाहर खींच लिया। इसके बाद उसमें से एक युवक ने ड्राइवर को पत्थर मारा। जब बस में मौजूद सवारियां चालक के बचाव में आईं तो युवकों ने हवाई फायर किए और भाग निकले। कुछ ही दूरी पर परवाणू बैरियर पर पुलिस ने नाका लगाकर आरोपियों को धर दबोचा।

ड्राइवर के सर पर पत्थर मारकर किया घायल

पीड़ित बस ड्राइवर सुभाष ने बताया कि वह शनिवार सायं 5.30 बजे सवारियों को लेकर परवाणू से धर्मपुर आ रहा था। वीकेंड होने के कारण नेशनल हाईवे पर यातायात पहले से अधिक था। इसी दौरान एक पंजाब नंबर की ब्रेजा कार सोलन की ओर से आई और उसके यह सड़क पर तिरछी थी। सुभाष ने कार के ड्राइवर से कहा कि आप अपनी गाड़ी को सीधी कर लो, ताकि मेरी बस क्राॅस हो जाए। इस दौरान जब वह कार आगे करने लगे तो कार का हिस्सा बस में टच हो गया। इससे युवक तैश में आ गए और कार में सवार तीन युवक बाहर निकले और गाली गलौच करने लगे। इसके बाद उन्होंने सुभाष को सीट से बाहर खींचने का प्रयास किया। ड्राइवर सुभाष ने कहा कि वह स्वयं बाहर आ जाएगा, पहले हैंडब्रेक तो लगाने दो। जैसे ही वह बाहर निकला एक युवक ने सुभाष के सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे वह लहुलुहान हो गया। इसी दौरान बस में सवार लोग ड्राइवर के बचाव में आ गए। इस दौरान उन्होंने दो राउंड फायर कर दिए और कार में परवाणू की तरफ भाग निकले।

तीनों आरोपी पंजाब के | डीएसपी परवाणू रमेश शर्मा ने बताया कि परवाणू पुलिस ने परवाणू बैरियर पर नाका लगाकर आरोपी युवकों को धर दबोचा। उन्होंने बताया कि तीनों युवक मोहाली पंजाब के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस संदर्भ में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।