Hindi News »Himachal Pradesh News »Shimla News» Gudia Murder Case In Shimla

पूर्व SP नेगी को दिल्ली ले गई CBI, वॉयस सैंपलिंग मामले पर फैसला 20 को

BhaskarNews | Last Modified - Nov 18, 2017, 07:13 AM IST

1कस्टोडियल डेथ के अलावा सीबीआई नेगी से गुड़िया गैंगरेप और मर्डर मामले में भी पूछताछ कर सकती है।
पूर्व SP नेगी को दिल्ली ले गई CBI, वॉयस सैंपलिंग मामले पर फैसला 20 को

शिमला. सीबीआई पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी को पूछताछ के लिए दिल्ली ले गई। सूरज की कस्टोडियल डेथ मामले में अरेस्ट पूर्व एसपी से अधिकारी दिल्ली हेडक्वार्टर में पूछताछ करेंगे। नेगी को सीबीआई ने वीरवार को अरेस्ट किया था। दोपहर बाद उन्हें चक्कर स्थिति एसीजेएम कोर्ट में पेश किया। अदालत ने उन्हें 20 तक रिमांड दिया था। रिमांड मिलने के बाद शुक्रवार सुबह ही सीबीआई अधिकारी नेगी को लेकर दिल्ली रवाना हुए। 20 को नेगी को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा। 1कस्टोडियल डेथ के अलावा सीबीआई नेगी से गुड़िया गैंगरेप और मर्डर मामले में भी पूछताछ कर सकती है।

उधर, कस्टोडियल डेथ मामले में पहले से गिरफ्तार निलंबित आईजी जैदी, डीएसपी जोशी, एसआई राजेंद्र सिंह, एएसआई दीपचंद, सूरत सिंह मोहन लाल, रफीक अली और राजेंद्र सरेटा के वॉयस सैंपलिंग पर फैसला नहीं हो पाया है। इस मामले में शुक्रवार को सुनवाई रखी गई थी, लेकिन आरोपियों के अधिवक्ताओं के पहुंचने से कोर्ट ने अब 20 नवंबर को सुनवाई होगी। उधर सीबीआई की एक टीम अभी कोटखाई के बाणकुफर में ही डटी है। यहां पर शुक्रवार को भी सीबीआई ने कुछ लोगों से पूछताछ की है।


सूरज कस्टोडियल डेथ मामले में पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी को अरेस्ट करने के बाद शुक्रवार को सीबीआई ने डीएसपी रतन नेगी को पूछताछ के लिए तलब किया है। रतन नेगी शिमला में डीएसपी ट्रैफिक रहे हैं और वे गुड़िया मामले में जांच के लिए आईजी जैदी के नेतृत्व में बनी एसआईटी में शामिल थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Shimla News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: purv SP negai ko delhi le gayi CBI, voys sainplinga maamle par faislaa 20 ko
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Shimla

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×