विज्ञापन

पूर्व SP नेगी को पूछताछ के लिए दिल्ली ले गई CBI, वॉयस सैंपलिंग मामले पर फैसला 20 को

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 06:26 AM IST

1कस्टोडियल डेथ के अलावा सीबीआई नेगी से गुड़िया गैंगरेप और मर्डर मामले में भी पूछताछ कर सकती है।

पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी
  • comment

शिमला. सीबीआई पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी को पूछताछ के लिए दिल्ली ले गई। सूरज की कस्टोडियल डेथ मामले में अरेस्ट पूर्व एसपी से अधिकारी दिल्ली हेडक्वार्टर में पूछताछ करेंगे। नेगी को सीबीआई ने वीरवार को अरेस्ट किया था। दोपहर बाद उन्हें चक्कर स्थिति एसीजेएम कोर्ट में पेश किया। अदालत ने उन्हें 20 तक रिमांड दिया था। रिमांड मिलने के बाद शुक्रवार सुबह ही सीबीआई अधिकारी नेगी को लेकर दिल्ली रवाना हुए। 20 को नेगी को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा। 1कस्टोडियल डेथ के अलावा सीबीआई नेगी से गुड़िया गैंगरेप और मर्डर मामले में भी पूछताछ कर सकती है।

उधर, कस्टोडियल डेथ मामले में पहले से गिरफ्तार निलंबित आईजी जैदी, डीएसपी जोशी, एसआई राजेंद्र सिंह, एएसआई दीपचंद, सूरत सिंह मोहन लाल, रफीक अली और राजेंद्र सरेटा के वॉयस सैंपलिंग पर फैसला नहीं हो पाया है। इस मामले में शुक्रवार को सुनवाई रखी गई थी, लेकिन आरोपियों के अधिवक्ताओं के पहुंचने से कोर्ट ने अब 20 नवंबर को सुनवाई होगी। उधर सीबीआई की एक टीम अभी कोटखाई के बाणकुफर में ही डटी है। यहां पर शुक्रवार को भी सीबीआई ने कुछ लोगों से पूछताछ की है।


सूरज कस्टोडियल डेथ मामले में पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी को अरेस्ट करने के बाद शुक्रवार को सीबीआई ने डीएसपी रतन नेगी को पूछताछ के लिए तलब किया है। रतन नेगी शिमला में डीएसपी ट्रैफिक रहे हैं और वे गुड़िया मामले में जांच के लिए आईजी जैदी के नेतृत्व में बनी एसआईटी में शामिल थे।

X
पूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगीपूर्व एसपी डीडब्ल्यू नेगी
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें