टुटू बाईपास पर चलती कार में लगी आग युवक ने गाड़ी से कूदकर बचाई अपनी जान

Shimla News - राजधानी शिमला में एक चलती कार में अचानक आग लग गई। इससे आग से कार पूरी तरह जलकर गई। गनीमत रहा है कि कार सवार...

Feb 14, 2020, 07:30 AM IST
Shimla News - a fire in a moving car on the tutu bypass saved his life by jumping from the car

राजधानी शिमला में एक चलती कार में अचानक आग लग गई। इससे आग से कार पूरी तरह जलकर गई। गनीमत रहा है कि कार सवार सुरक्षित बच गया। आग लगने की यह घटना टुटू बाईपास पर भरयाल के समीप सुबह के समय हुई। कार नंबर एचपी 02ए-0444 कच्ची घाटी निवासी अशोक कुमार की थी।

पुलिस को दी शिकायत में अशोक कुमार ने कहा है कि वह तारादेवी की ओर से अपनी कार में टुटू की ओर जा रहा था। इस दौरान जब वह कूड़ा सयंत्र भरयाल के नजदीक पहुंचा तो उसको लगा कि कार से धुंआ उठ रहा है। अशोक के अनुसार जब गाड़ी से बाहर चैक करने के लिए उतरा तो देखा कार में आग लगी है। अशोक ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस व फायर कंट्रोल रूम को दी। बालूगंज से एक दमकल गाड़ी मौके लिए तुरंत रवाना कर दी गई। लेकिन दमकल दस्ता जब मौके पर पहुंचा तो कार आग की लपटों में पूरी तरह घिरी हुई थी। दमकल कर्मियों ने आग को काबू कर लिया लेकिन तब तक कार काफी जल चुकी थी। गनीमत रहा रहा कि कार में सवार अशोक ने समय पर गाड़ी को चैक किया और बाहर उतर गया। इससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आग कार में शाट सर्किट होने से लगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टुटू बाइपास पर अचानक गाड़ी में लगी आग से जली कार।

X
Shimla News - a fire in a moving car on the tutu bypass saved his life by jumping from the car
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना