• Hindi News
  • Himachal
  • Shimla
  • Shimla News a year ago there was a change in the organization and strong congress congress virbhadra singh

संगठन में एक साल पहले बदलाव हाेता ताे अाैर मजबूत हाेती कांग्रेस:वीरभद्र सिंह

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST

Shimla News - पूर्व केंद्रीय मंत्री अानंद शर्मा ने कहा कि 2019 का लाेकसभा चुनाव देश के लिए विशेष महत्व रखता है। उन्हाेंने कहा कि 2014...

Shimla News - a year ago there was a change in the organization and strong congress congress virbhadra singh
पूर्व केंद्रीय मंत्री अानंद शर्मा ने कहा कि 2019 का लाेकसभा चुनाव देश के लिए विशेष महत्व रखता है। उन्हाेंने कहा कि 2014 के चुनावाें में देश की जनता के साथ वायदा खिलाफी की। देश के लाेगाें काे अच्छे दिनाें का सपना दिखाकर बूरे दिन दिखाए। उन्हाेंने अाराेप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने 140 के करीब जनसभाए व रैलियां की है। इसमें सिर्फ 6 बार ही किसान अाैर राेजगार की बात की है। उन्हाेंने कहा कि देश में भय का वातावरण बना हुअा है। उन्हाेंने कहा कि महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गाेड़से काे राष्ट्रभक्त कहने वालाें पर क्या कार्रवाई की गर्इ यह देश जानना चाहता है। उन्हाेंने कहा कि 23 मई काे माेदी का विदाई समाराेह हाेगा। वे बाेलते बाेलते ही सत्ता में अाए थे, अाैर उनकी विदाई भी बाेलते बाेलते ही हाेगी।


भास्कर न्यूज | साेलन

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने फिर सुखविंद्र सिंह सुक्खू पर तंज कसा। साेलन के पुलिस मैदान में अायाेजित रैली काे संबाेधित करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस पार्टी में चुनावाें की घाेषणा हाेने से कुछ समय पहले बदलाव हुअा है। कुलदीप राठाैर काे प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है। पीसीसी अध्यक्ष बनने के बाद थाेड़े ही समय में कुलदीप राठाैर ने बेहतरीन कार्य किया है। उन्हाेंने प्रदेश कांग्रेस पार्टी काे दाेबारा जागृत किया है। उन्हाेंने कहा कि ये बदलाव अगर चुनाव से एक साल पहले हो जाता तो अच्छा हाेता। वीरभद्र सिंह ने कहा कि वह किसी पर छिंटाकशी नहीं कर रहे हैं। उन्हाेंने कहा कि लाेकसभा चुनावाें की तैयारियाें में प्रदेश भर में कांग्रेस के नेता कार्य कर पार्टी के लिए याेगदान दे रहे हैं। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता घर घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। उन्हाेंने कहा कि कार्यकर्ताअाें की मेहनत से लाेकसभा चुनावाें में पार्टी की जीत नजर अा रही है। उन्हाेंने कहा कि पार्टी ने कर्नल धनीराम शांडिल काे चुनावी मैदान में उतारा है हमारा कर्त्वय है कि उन्हें रिकाॅर्ड मार्जन से जीत दिलाए। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ये संघर्ष के अाखिरी दिन है, हमें ज्यादा से ज्यादा मताें से अपने प्रत्याशी काे जीत दिलानी है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने नाम लिए बिना फिर साधा सुक्खू पर निशाना

महात्मा गांधी के हत्याराें काे राष्ट्रभक्त कहने वालाें पर क्या कार्रवाई की:अानंद

माेदी ने हाटी समुदाय काे निराश और बागवानाें काे किया गुमराह: शांडिल

कर्नल धनीराम शांडिल ने कहा कि भाजपा सरकार में हाटी समुदाय काे निराशा हाथ लगी है। बागवानाें काे भी भाजपा सरकार ने गुमराह किया है। 2014 में भाजपा ने सेब पर अायात शुल्क बढ़ाने की बात कही थी। पांच साल में इस पर काेर्इ कार्य नहीं किया। फूड प्राेसेसिंग यूनिट नहीं लगी।

रैली के दाैरान पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के गले मिलते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी।

राहुल गांधी काे प्रधानमंत्री बनने से काेई नहीं राेक सकता: कुलदीप राठाैर

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठाैर ने कहा कि राहुल गांधी काे प्रधानमंत्री बनाने से काेई माई का लाल नहीं राेक सकता। उन्हाेंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के बहादुर सेना नायक है। उनके इशारे पर कार्यकर्ता जान न्याैछावर करने काे तैयार हैं। उन्हाेंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बूरी तरह चरमराई हुई है। उन्हाेंने कहा कि शिमला में बलात्कार की घटना हुई है। पीड़िता अाराेप लगा रही है कि उसका चरित्र हनन करने का प्रयास किया जा रहा है। हरियाणा अाैर हिमाचल पुलिस दबाव बनाने का प्रयास कर रही है।

Shimla News - a year ago there was a change in the organization and strong congress congress virbhadra singh
X
Shimla News - a year ago there was a change in the organization and strong congress congress virbhadra singh
Shimla News - a year ago there was a change in the organization and strong congress congress virbhadra singh
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543