अाईजीएमसी में स्माेकिंग करने वालाें पर कार्रवाई, 7 लोगों से वसूले 1500 रुपए

Shimla News - आईजीएमसी परिसर में धूम्रपान करने, थूकने और कूड़ा फैलाने वालों पर आईजीएमसी प्रशासन सख्त हो गया है। शुक्रवार को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Shimla News - action on those smacking in the aggmc 1500 rupees collected from 7 people
आईजीएमसी परिसर में धूम्रपान करने, थूकने और कूड़ा फैलाने वालों पर आईजीएमसी प्रशासन सख्त हो गया है। शुक्रवार को अधिसूचना जारी होने के बाद शनिवार को परिसर में धूम्रपान करने वालों पर प्रशासन ने कार्रवाई की। शनिवार दोपहर तक 7 लोगों काे धूम्रपान करते हुए पकड़ा गया अाैर उनसे 1500 रुपए का जुर्माना वसूला गया। आईजीएमसी प्रशासन ने फरमान जारी किया है कि यदि कोई तीमारदार या मरीज थूकता है या कूड़ा फैलाता है तो पकड़े जाने पर 500 रुपए वसूलकर जुर्माने की रकम को रोगी कल्याण समिति में जमा करवाया जाएगा। सीसीटीवी के माध्यम से व्यक्ति पर नजर रखी जाएगी। आईजीएमसी प्रशासन ने परिसर को पूरी तरह नो स्मोकिंग जोन घोषित कर दिया है। आदेशों का उल्लंघन करने वालों पर दो सौ रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। यह फरमान शुक्रवार से ही लागू कर दिया गया है।

इस संबंध में आईजीएमसी के एमएस डॉ. जनक राज ने बताया कि शनिवार को परिसर में बीड़ी, सिगरेट पी रहे लोगों से 1500 वसूले गए हैं। जिसे आरकेएस में जमा करवा दिया जाएगा। उन्हाेंने कहा कि अब राेजाना अाईजीएमसी में इस तरह की एक्टिविटी पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी।

X
Shimla News - action on those smacking in the aggmc 1500 rupees collected from 7 people
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना