Hindi News »Himachal »Shimla» Adultry Racket Busted In Paonta Sahib

पीजी में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापेमारी के दौरान दो लड़कियों सहित छह गिरफ्तार

देह व्यापार का अडडा बन गया था हम तुम पीजी, बाहर से लाई जाती थी लड़कियां

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 02:32 PM IST

पीजी में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापेमारी के दौरान दो लड़कियों सहित छह गिरफ्तार

पांवटा साहिब। पांवटा-नाहन रोड़ पर एक पेईंग गेस्ट हाउस पर पांवटा के डीएसपी पुलिस टीम के साथ शुक्रवार देर रात करीब साढ़े नौ बजे छापेमारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि पेइंग गेस्ट हाउस की आढ़ में वहां पर अनैतिक देह व्यापार हो रहा है। इस छापेमारी में पुलिस ने इस पीजी से दो लड़कियों व 6 लड़कों को गिरफतार किया है। पुलिस की छापेमारी से पहले आरोपी फरार हो चुका था। इसी बीच सैकड़ों लोग भी वहां पर जमा हो गए थे। पुलिस आरोपी संचालक के भाई को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार रोकथाम अधिनियिम 2006 से तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पकड़े गए लड़के व लड़कियों का मेडिकल कर उनको अदालत में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि भूपपुर के समीप स्थित इस पेइंग गेस्ट हाउस के आस पड़ोस के लोग यहां चल रहे धंधे परेशान थे। यहां पर अकसर लड़कियां व लड़के आते जाते थे। इसकी शिकायत लोग पहले भी कर चुके थे। मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब इसकी शिकायत डीएसपी को की गई तो डीएसपी ने छापेमारी के लिए रणनीति तैयार की। शुक्रवार की रात को डीएसपी ने टीम के साथ वहां पर छापेमारी। 2 लड़कियों व 6 लड़को को वहां आपत्तिजनक हालत में पाया। इसके बाद पुलिस इन सभी को गाड़ी में पांवटा थाने लाई।

दोनो लड़कियां बाहर की है। जबकि युवक शिलाई व आसपास के क्षेत्र से है। रातभर इनसे पूछताछ होती रही। इसके बाद एसपी भी रात करीब 11 बजे पांवटा साहिब पहुंच गए। उन्होंने खुद भी पेइंग गेस्ट हाउस में जाकर खुद निरीक्षण किया। इसके बाद आरोपी पेइंग गेस्ट संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। एसपी रोहित मालपानी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह मामला मानव तस्करी का है। इसलिए आरोपियों के खिलाफ अनैतिक यातायात रोकथाम अधिनियिम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के दामन में भी दाग, नेता भी बनते थे गेस्ट

पुलिस पूछताछ में युवतियों ने खुलासा किया कि उनको पेइंग गेस्ट संचालक पैसे देकर बुलाता था। इस पेइंग गेस्ट हाउस में पुलिस के जवानों का भी आना जाना लगा रहता था। इसके अलावा कई नेता भी वहां पर गेस्ट के तौर पर पहुंचते थे। उनकी भी पूरी आवभगत होती थी। इसी एनएच पर एक ओर पीजी है जिसकी शिकायत भी लोगों ने की है। इसके अलावा पांवटा-नाहन एनएच पर कई होटल है जहां पर देह व्यापार खुलेआम चल रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×