अयोध्या पर फैसले के बाद पुलिस अलर्ट पर, सोशल मीडिया पर भी रखी जा रही है नजर

Shimla News - सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मामले में दिए गए फैसले के बाद शिमला सहित पूरे हिमाचल में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इसके...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:31 AM IST
Shimla News - after the verdict on ayodhya police alerts are being kept on social media
सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मामले में दिए गए फैसले के बाद शिमला सहित पूरे हिमाचल में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इसके साथ ही पुलिस सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वालों पर भी नजर रखे हुए। सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की भड़काऊ सामग्री डालने वालों पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

अध्योध्या मामले में देश की शीर्ष अदालत का फैसला आने के बाद पुलिस अलर्ट पर है। संवेदनशील जगहों पर पुलिस की सुरक्षा बढ़ाई गई है। पुलिस संदिग्ध लोगों की गतिविधियों पर भी नजर रखे हुए है। पुलिस ने लोगों को भी इस संबंध एडवाइजरी जारी की है। इसमें लोगों से अनुरोध किया गया है कि वे किसी भी प्रकार की अफवाह न फैलाएं और न ही सोशल मीडिया पर किसी प्रकार की गलत पोस्ट डालें जिससे कि समाज पर विपरीत असर पड़े। पुलिस ने यह भी साफ किया है कि अगर कोई व्यक्ति किसी भी तरह की झूठी अफवाह फैलाता है, अगर बदली हुई तस्वीर या तोड़ मरोड़ कर विडियो प्रसारित या प्रचारित करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लोगों को किसी भी तरह की भड़काऊ सामग्री का प्रचार या प्रसार नहीं करने की सख्त हिदायत दी गई है। पुलिस ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

X
Shimla News - after the verdict on ayodhya police alerts are being kept on social media
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना