शिमला

--Advertisement--

16 अगस्त को शिमला पहुंचेंगे अमित शाह, एक दिन में ही भाजपा के हर प्रकोष्ठ को देंगे टिप्स

सरकार से लेंगे रिपोर्ट, 16 अगस्त की देर रात तक चलता रहेगा बैठकों का दौर

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 12:18 AM IST
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अम

शिमला. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने एक दिन के शिमला के प्रवास पर भाजपा के ग्राम स्तर के कार्यकर्ता से लेकर सीएम से रिपोेर्ट लेंगे। अमित शाह 16 अगस्त को सुबह शिमला पहुंचेंगे। इसके बाद उनका पीटरहॉफ में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम किया जाना है। इसकी तैयारी के लिए भाजपा नेता सुखराम चौधरी ने शनिवार को शिमला नगर निगम के पार्षदों की बैठक ली।

बैठक में सभी पार्षदों को इसकी तैयारी के लिए अलग अलग जिम्मा सौंपा। 4000 हजार शिमला के भाजा कार्यकर्ता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का अभिनंदन करेंगे। इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सबसे पहले सोशल मीडिया के वलंटियरों की बैठक लेंगे। भाजपा 2019 के लोकसभा चुनावों में सोशल मीडिया का बेहतर इस्तेमाल करने की तैयारी कर रही है। इसलिए इनकी जिम्मेवारी इस दौरान सबसे ज्यादा रहेगी। इनके साथ सबसे ज्यादा समय तक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समय बीताएंगे। 2019 के चुनावों के दौरान पार्टी किस तरह से सोशल मीडिया का इस्तेमाल वोटर तक पहुंचने के लिए करेगी। इसके लिए टिप्स जारी किए जाने हैं। राज्य के हर गांव से आए भाजपा के ग्राम केंद्र प्रमुख सम्मेलन में हजारों ग्राम सेवक मिलेंगे। इन्हें दो घंटे तक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संबोधित करेंगे। पार्टी के कार्यक्रम के मुताबिक अमति शाह प्रदेश भाजपा के बड़े नेताआें की बजाय पार्टी के फील्ड स्तर के नेताआें से ज्यादा फीडबैक लेंगे।


चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक 6.30 बजे: अमित शाह के साथ पार्टी के चुनाव प्रबंधन की बैठक 6.30 बजे होनी है। इसमें राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से लेकर पार्टी के राज्य अध्यक्ष सतपाल सत्ती आैर चुनाव प्रबंधन समिति के अन्य सदस्य मौजूद रहेंगे। इस दौरान पार्टी अगले चुनावों में क्या उम्मीदवारों को बदलेगी या नहीं। इसको लेकर भी संकेत दिए जा सकते हैं। इससे पहले पार्टी ने पूरे प्रदेश में विस्तारक लगा रखे हैं। इन विस्तारकों से विधायकों आैर मंत्रियों की रिपोर्ट लेंगे। इन सभी से फीड बैक लेने के बाद सरकार से रिपोर्ट ली जानी है।


दिन भर फीडबैक लेंगे शाम को लेंगे रिपोर्ट: अमित शाह दिन भर भाजपा के ग्राम स्तर के कार्यकर्ता आैर पार्टी के विस्तारकों से फीडबैक लेंगे। इसके बाद प्रदेश की चुनाव समिति की बैठक लेंगे। इन सभी बैठकों से वह हिमाचल में भाजपा के कार्यकर्ता से लेकर नेताआें के उत्साह से लेकर शिकायतों का पूरा आकलन करेंगे। इस पूरे फीडबैक से सरकार से देर रात होने वाली बैठक में जवाब लिया जाना है।

X
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अम
Click to listen..