103 के पास मिला नेपाली का संदिग्ध हालत में शव

Shimla News - गला घोंटकर हत्या करने के बाद में शव फेंका शिमला | शिमला में नेपाली मूल के एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST
गला घोंटकर हत्या करने के बाद में शव फेंका

शिमला | शिमला में नेपाली मूल के एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। नेपाली का शव संदिग्ध हालात में 103 के पास शुक्रवार को बरामद किया गया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

राजधानी में 103 के पास एक नेपाली मूल को मौत के घाट उतारने का सनसनी खेज़ मामला सामने आया है। मृतक व्यक्ति के गले पर निशान थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। इस बारे में पुलिस को शुक्रवार सुबह सूचना मिली। पुलिस को किसी ने सूचना दी कि 103 टनल के पास टूटीकंडी की ओर जाने वाले रास्ते में एक व्यक्ति बेहोश होकर गिरा पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही बालूगंज थाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि नेपाली मूल का यह व्यक्ति रास्ते से करीब 100 मीटर की दूरी पर पीठ के बल पड़ा हुआ था।

जांच में सामने आया है कि व्यक्ति की पहले ही मौत हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार मृत व्यक्ति के गले को दबाकर उसकी हत्या की गयी है। जांच में सामने आया है कि मृतक के गले पर निशान पड़े हुए थे। ऐसे में यह साफ है कि मृतक की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को तत्काल कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया। उधर एसपी ओमापति जमवाल ने कहा है कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक की शिनाख्त की जा रह रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना