कमलाऊ रामपुर निवासी का शव बरामद, रिकांगपिओ के नजदीक दाखो में खेत में दबा मिला शव

Shimla News - रिकांगपिओ के समीप दाखो नामक स्थान पर एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नरेंद्र...

Jan 16, 2020, 07:21 AM IST
Reckong Peo News - body of kamlau rampur resident found dead body buried in field near vineyard
रिकांगपिओ के समीप दाखो नामक स्थान पर एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नरेंद्र कुमार 50 वर्षीय कमलाऊ रामपुर निवासी बताया जा रहा है जो कि दुनी निवासी जय कृष्ण का रिश्ते में भांजा लगता है। दुनी निवासी जय कृष्ण ने पुलिस को सूचना देने पर डीएसपी हेड क्वार्टर पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे जहां पर उन्हें मिट्टी में दबा शव बरामद हुआ। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लिया गया व पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ ले जाया गया है।

डीएसपी विपन कुमार ने कहा कि दूनी निवासी जय कृष्ण ने बताया कि नरेंद्र कुमार भांजा जो कि रामपुर निवासी है उक्त व्यक्ति 4 जनवरी को उनके पास पहुंचा था एवं अक्टूबर-नवंबर माह के दौरान सेब का काम करने पर उन्होंने उसे 10,000 का चेक भी दिया था। जबकि उसके पास कुछ पैसे नकद भी दिए थे। उसके बाद उन्होंने उसे रामपुर घर जाने के लिए कहा था। जबकि 7 जनवरी को रामपुर से उसके परिवार द्वारा नरेंद्र का घर न पहुंचने व फोन बंद होने की सूचना दी गई थी। जबकि जांच के दौरान पता चला कि जो 10,000 का चेक नरेंद्र को दिया गया था वह 7 तारीख को को-आपरेटिव बैंक रामपुर में ड्रॉ भी हो चुका है । पुलिस द्वारा नंबर की जांच करने पर नरेंद्र की लोकेशन 5 जनवरी को शोंग ठोंग के समीप दाखो नामक स्थान पर पाया गया था। पूछताछ के दौरान पता चला कि एक व्यक्ति ने दाखो में नरेंद्र और नेपाली मिलन के साथ देखा था। जय कृष्ण द्वारा भांजे के लापता होने व नेपाली का भी बिना बताए फरार होने पर अपने भांजे के साथ कुछ अनहोनी घटना होने का शक हुआ। जिस पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम जय कृष्ण के दाखो नामक स्थान पर बगीचे में पहुंचे जहां पर खेत में मिट्टी के नीचे दबा शव बरामद किया गया । डीएसपी विपन कुमार ने बताया कि मृतक नरेंद्र के सिर, चेहरे पर चोट के निशान पाए गए व साथ में खून पड़ा पत्थर व मिट्टी को भी जांच के लिए कब्जे में लिए गए है।

X
Reckong Peo News - body of kamlau rampur resident found dead body buried in field near vineyard
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना