जमानत बचाने के लिए पसीना बहा रहे हैं कांग्रेस के प्रत्याशी:तीरथ सिंह

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST

Shimla News - शिमला | भाजपा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि देश प्रदेश में कांग्रेस का अस्तित्व अब समाप्ति की अाेर है।...

Shimla News - congress candidate for perspiration to save bail teerath singh
शिमला | भाजपा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि देश प्रदेश में कांग्रेस का अस्तित्व अब समाप्ति की अाेर है। चुनाव वह जीतने के लिए नहीं बल्कि जमानत बची रहे इसकी लड़ाई लड़ रही है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी तीरथ सिंह रावत ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दाैरान कहा िक देश में इस वक्त माेदी की प्रचंड लहर चल रही है अाैर उसमें कांग्रेस पूरी तरह से बह जाएगी। कांग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की अाेर है। हिमाचल में चार की चार सीटे ताे भाजपा की झाेली में ही पड़ेगी लेकिन इस बार जीत का मार्जन पहले के मुकाबले कहीं अधिक हाेगा।

रावत ने दावे के साथ कहा िक चुनाव में भाजपा एक लाख के मार्जन से अपनी जीत दर्ज करवाएगी। चुनाव में भाजपा की जीत काे देख कांग्रेस पूरी तरह से बाैखला गई है। चुनाव प्रचार के दाैरान प्रदेश में भाजपा की जनसभाअाें में जुटी लाेगाें की भारी भीड़ ने दिखा दिया है कि उन पर माेदी का जादू छाया हुअा है अाैर उनका प्रधानमंत्री बनना तय है। दूसरी तरफ कांग्रेस के स्टार प्रचारकाें की जनसभाअाें में लाेगाें की कम भीड़ जुटने का ठिकरा कांग्रेस के नेता शासन प्रशासन पर फाेड़ रहे है।

हर काेई देख रहा पीएम बनने का सपना

रावत ने माेदी के पांच साल के कार्यकाल काे सफल करार दिया अाैर कहा िक माेदी देश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने अाैर महंगाई दर काे कम करने में सफल हुए है। रावत ने कहा िक महागठबंधन में हर काेई अपने अाप काे पीएम बना देखना चाहता है। वह अपने अाप का ताे संभाल नहीं पा रहे ताे देश काे क्या संभालेंगे। प्रदेश में सीएम के डेढ़ साल के कार्यकाल पर कहा िक जनमंच कार्यक्रम में उन्हाेंने सरकार काे जनता के करीब लाने का अच्छा प्रयास किया है।

X
Shimla News - congress candidate for perspiration to save bail teerath singh
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543