Hindi News »Himachal »Shimla» Congress Workers Fight In Una

रजनी पाटिल के सामने भिड़े कांग्रेसी, कांग्रेस से निष्कासित करुण शर्मा को सम्मेलन स्थल से बाहर निकाला

सतपाल रायजादा व कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री के बीच नोकझोंक भी हुई

dainkbhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 07:16 PM IST

    ऊना। कांग्रेस की आपसी लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को बहडाला में कांग्रेस का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन था, जिसमें प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल विशेष तौर पर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने आई थी। लेकिन वहां पर कांग्रेस की आपसी गुटबाजी खुलकर दिखी। हुआ यूं कि एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष करुण शर्मा सम्मेलन में पहुँच गए, जिन पर पिछले विधानसभा चुनावों में पार्टी से भीतरघात करने का आरोप है। जैसे ही करुण सम्मेलन में आए ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा के समर्थकों का पारा चढ़ गया।

    इस दौरान रायजादा समर्थकों ने करुण शर्मा के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। जिस पर सदर के विधायक सतपाल रायजादा व कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री के बीच नोकझोंक भी हुई। दोनों तरफ से नारेबाजी होने लगी। इस बीच रायजादा समर्थकों ने करुण शर्मा को सम्मेलन से धक्के देकर बाहर कर दिया। फिर भी सम्मेलन में काफी समय तक माहौल काफी गर्म रहा।

    पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगा था

    गौर रहे कि पिछले विधानसभा चुनावों में एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष करुण शर्मा पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगा था। जिस पर ब्लॉक कांग्रेस ऊना ने प्रदेश कांग्रेस को उनके निलंबन की सिफारिश की थी। इसके बाद प्रदेश कांग्रेस ने करुण शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था। करुण शर्मा ने अपने निलंबन पर एतराज जताया था। साथ ही ब्लॉक कांग्रेस से भीतरघात के सबूत तक देने को कहा था। वहीं, करुण के समर्थन में एनएसयूअाई की जिला ईकाई ने सबूत ढूंढो अभियान भी चलाया था और इसके जगह जगह पोस्टर भी चिपकाए थे।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Shimla

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×