थैली में रसोई में फटा सिलेंडर, दो परिवार बेघर

Shimla News - रामपुर बुशहर| ननखड़ी तहसील के थैली गांव में बीती रात हुए एक अग्निकांड में दो घर राख हो गए। ये हादसा एक मकान के रसोई...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:21 AM IST
Rampur News - cylinder burst in kitchen in bag two families homeless
रामपुर बुशहर| ननखड़ी तहसील के थैली गांव में बीती रात हुए एक अग्निकांड में दो घर राख हो गए। ये हादसा एक मकान के रसोई घर में रखे सिलेंडर में आग लगने से सामने आया। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते आग ने पूरे मकान के अलावा साथ बने एक दूसरे मकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस भयंकर अग्निकांड में दोनों मकानों के साथ कमरों में रखा सामान भी जल कर पूरी तरह राख हो गया। इस हादसे में आग बुझाने गए एक नेपाली मूल का व्यक्ति भी झुलस गया, जिसे उपचार के लिए रामपुर स्थित महात्मा गांधी चिकित्सा परिसर खनेरी पहुंचाया गया। जहां से आईजीएमसी रेफर कर दिया गया है। शुक्रवार रात करीब पौने सात बजे ननखड़ी तहसील के थैली गांव निवासी सुशील कुमार और कपिल कुमार के घर में आग लग गई। रसोई में काम करते समय अचानक घरेलू गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली। रसोई में मौजूद लोगों ने घर से बाहर भागने में ही समझदारी समझी। देखते ही देखते साथ लगते एक दूसरे मकान में भी आग भड़क गई। दोनों मकान लकड़ी के थे इसलिए पूरे जल गए।

इनका छिना अाशियाना सुनील कुमार लोनिवि ननखड़ी में चालक के पद पर तैनात हैं, वह अपनी प|ी और दो बेटियों के साथ यहां रहते हैं। दूसरा प्रभावित परिवार कपिल का है।

20-20 हजार की फौरी राहत नायब तहसीलदार ननखड़ी सुरेश मोहिल ने बताया कि दोनों परिवारों को फौरी राहत के रूप में बीस-बीस हजार रुपए और एक एक तिरपाल दिया गया है। प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच कर नुकसान के सही आकलन में जुट गई है।

X
Rampur News - cylinder burst in kitchen in bag two families homeless
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना