डेंटल कॉलेज में फर्जी लेटर जारी करने का अाराेप, पुलिस में देंगे शिकायत

Shimla News - डेंटल कॉलेज में हाल ही में कुछ विभागाध्यक्षाें के खिलाफ जारी हुए एक लेटर काे लेकर प्रबंधन ने अपना पक्ष दिया है।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Shimla News - dartal college to give fake fake letter police will complain
डेंटल कॉलेज में हाल ही में कुछ विभागाध्यक्षाें के खिलाफ जारी हुए एक लेटर काे लेकर प्रबंधन ने अपना पक्ष दिया है। कालेज के एमएस डाॅ. नरवीर का कहना है कि संस्थान के ही कुछ लाेग विभागाध्यक्षाें समेत संस्थान काे बदनाम करने की काेशिश कर रहे हैं। उन्हाेंने अाराेप लगाया कि इसमें उनके साइन किए गए हैं जाे पूरी तरह से फर्जी हैं। उन्हाेंने कहा कि वह इसे लेकर प्रधानाचार्य अाैर पुलिस में शिकायत देंगे। मामले में वह इंक्वायरी बिठाने काे लेकर मांग उठाएंगे, ताकि भविष्य में संस्थान काे बदनाम करने काे लेकर काेई इस तरह की हरकत ना करें। उनका कहना है कि पहले भी इस तरह के पत्र यहां से जारी किए जाते रहें है, जाे निराधार हाेते हैं।

गाैर रहे कि हाल ही में डेंटल कालेज से सीएम अाैर स्वास्थ्य विभाग के अाला अधिकारियाें के नाम एक लेटर जारी किया गया था। इस लेटर में कालेज के कुछ विभागाध्यक्षाें पर गंभीर अाराेप लगाए गए थे कि वह कालेज में मनमानी कर रहे हैं अाैर गड़बड़ियां कर रहे हैं। इसमें कई चिकित्सकाें के नाम भी दिए गए थे। एेसे में प्रबंधन ने इसे सिरे से नकार दिया है। प्रबंधन का कहना है कि कालेज काे बदनाम करने के लिए इस तरह के लेटर जारी किए जाते हैं।

X
Shimla News - dartal college to give fake fake letter police will complain
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना