प्राइवेट बस एचपी 63-1591 के ड्राइवर-कंडक्टर ने बस में बैठे छात्र पीटे

Shimla News - शिमला में एक निजी बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने बस में बैठे छात्रों की पिटाई कर दी। बस में बैठे छात्रों की ड्राइवर और...

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
शिमला में एक निजी बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने बस में बैठे छात्रों की पिटाई कर दी। बस में बैठे छात्रों की ड्राइवर और कंडक्टर से किसी बात को लेकर बहस हुई। ड्राइवर और कंडक्टर ने छात्रों को विकासनगर उतारने की बजाय पंथाघाटी ले गए और वहां पिटाई कर छोड़ दिया। छात्रों ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत दी है।

पीटे गए छात्र पंथाघाटी में एक निजी आईटीआई में पढ़ते हैं। पुलिस को दी शिकायत में आईटीआई के छात्र अजय कुमार ने कहा है कि शुक्रवार को वह अपने दोस्त भरत, अश्वनी व रोहित के साथ बीसीएस गए थे। शाम करीब सवा सात बजे पंथाघाटी की ओर जा रही एक निजी बस नंबर एचपी 63-1591 में बैठ गए। अजय के अनुसार वे अपने साथी रोहित के घर विकासनगर जा रहे थे और इसके लिए छात्रों ने विकासनगर के लिए बस कंडक्टर से टिकट लिया। अजय ने कहा है कि बीच रास्ते में जब वे बाते कर रहे थे तो बस कंडक्टर दीपराम उनसे बेवजह उलझ गया और कहा कि चुपचाप बैठे नहीं तो मार पड़ेगी। इस पर दोनों पक्षों में बहस-बाजी हुई। छात्रों के अनुसार बस ड्राइवर पवन और कंडक्टर दीपराम उनको विकासनगर में उतारने की बजाय जबरदस्ती पंथाघाटी की ओर ले गए। शिकायत में छात्रों की ओर से कहा गया है कि पंथाघाटी में ड्राइवर और कंडक्टर ने उनको डंडे और लात-मुक्कों से पीटा और इसके बाद बस से उतार दिया। इसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर बस लेकर वहां से फरार हो गए। मारपीट से छात्रों को चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना