ठियोग नगर परिषद में सोमवार से घर घर कूड़ा उठाएंगे कर्मचारी

Shimla News - ठियोग|ठियोग नगर परिषद सोमवार से नगर के सभी वार्डों से कूड़ादान उठाकर घर घर कूड़ा उठाने की योजना को पूरी तरह से लागू...

Sep 16, 2019, 07:26 AM IST
ठियोग|ठियोग नगर परिषद सोमवार से नगर के सभी वार्डों से कूड़ादान उठाकर घर घर कूड़ा उठाने की योजना को पूरी तरह से लागू करने जा रही है।

अध्यक्ष वंदना सूद ने बताया कि नगर के कई वार्डों में कई स्थानों पर अभी भी कूड़ादान रखे थे जिसे अब नप पूरी तरह से हटाने जा रही है। लोगों खासकर व्यवसायियों और विभिन्न संस्थानों के लोगों से इस योजना को पूरी तरह लागू करने का आग्रह कर सहयोग की अपील की है। नप में सफाई ठेकेदार की ओर से सभी वार्डों में घरों, दुकानों और अन्य संस्थानों से कूड़ा उठाने के लिए पर्याप्त कर्मचारी तैनात कर दिए गए हैं। पिछले कई महीनों से कूड़ा घरों से की एकत्र किया जा रहा है लेकिन अब कूड़ादानों से नगर को पूरी तरह से मुक्त कर दिया जाएगा। नगर में कूड़ा बाहर फेंकने वालों के विरूद्ध नप नियमों के अनुसार कारवाई करेगी। नगर में कई दूकानदार व संस्थान अभी भी कूड़ा उठाने का शुल्क नहीं दे रहे हैं और कूड़ादानों में कूड़ा फैंक कर वहां गंदगी फैला रहे हैँ। दिन भर इन कूड़ादानों के आसपास आवारा पशु, बंदर व कुत्ते मंडराते रहते हैं। जिससे लोगों की परेशानी बढ़ती है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना