अंडरग्राउंड केबल में फाॅल्ट, साढ़े पांच घंटें बंद रही बिजली

Shimla News - न्यू फ्लावरडेल में बिजली की अंडरग्राउंड केबल में फाॅल्ट अाने से करीब साढ़े पांच घंटें तक छाेटा शिमला सहित अासपास...

Bhaskar News Network

Aug 14, 2019, 07:30 AM IST
Shimla News - fault in underground cable power stopped for five and a half hours
न्यू फ्लावरडेल में बिजली की अंडरग्राउंड केबल में फाॅल्ट अाने से करीब साढ़े पांच घंटें तक छाेटा शिमला सहित अासपास के क्षेत्राें में बिजली बंद रही। इससे जहां कर्मचारियाें काे कार्यालयाें में दिक्कतें झेलनी पड़ी, वहीं लाेगाें काे भी दिक्कताें का सामना करना पड़ा। सुबह करीब 10 बजे केबल में अचानक फाॅल्ट अा गया। हालांकि, समय पर बिजली कर्मी पहुंच गए, लेकिन अंडरग्राउंड केबल में फाॅल्ट का पता लगाने में काफी समय लग गया। अाखिरी दाेपहर बार 3.30 बजे फाॅल्ट काे ठीक किया गया। लाेगाें का कहना है कि वे समय पर काम नहीं निपटा पाए। सुबह के समय बिजली के गुल होने से लोग अपने घर के कामों को सही ढंग से नहीं निपटा पाए।

इस समय घर के कामों के लिए सबसे ज्यादा बिजली की आवश्यकता रहती है। इस दौरान लोगों के लिए नहाने के लिए पानी गर्म करने के लिए बिजली की जरूरत हाेती है। निजी क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए जिनके पास गैस नहीं है उन्हें कीचन में हीटर में खाना पकाने के लिए भी दिक्कतें पेश आई। स्टूडेंट काे भी इसके चलते परेशानियां झेलनी पड़ी।

X
Shimla News - fault in underground cable power stopped for five and a half hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना