जताेग मिडल स्कूल में हाेनहार नवाजे, मनाया वार्षिक समाराेह

Shimla News - जतोग मिडल स्कूल छावनी परिषद ने अपना वार्षिक समारोह शनिवार काे मनाया। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने रंगारंग...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:31 AM IST
Shimla News - heinhar navaje at jatague middle school celebrated annual celebration
जतोग मिडल स्कूल छावनी परिषद ने अपना वार्षिक समारोह शनिवार काे मनाया। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में जतोग छावनी परिषद के प्रधान करूनजीत ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

जतोग छावनी परिषद के स्वास्थ्य एवं सफाई निरीक्षक मनजीत कुमार राणा विशेष तौर पर उपस्थित रहे। इस दौरान स्कूल के छात्र दीक्षा, जतिन और अमित ने महात्मा गांधी की 150वीं जंयती को समर्पित उनके जीवनी पर व्याख्यान दिया। इस मौके पर छात्रों ने देशभक्ति गीत, पहाड़ी नाटी, पंजाबी डांस, क्लासिकल डांस आदि पर मनमोहक प्रस्तुतियां दी। स्कूल की हैडमास्टर कविता डोगरा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। इसके बाद शैक्षणिक व अन्य गतिविधियों में अव्वल रहे छात्रों को मुख्यातिथि द्वारा पुरस्कृत किया।

मुख्यातिथि ने इस अवसर पर छात्रों को प्रोत्साहित किया और उनके द्वारा दी गई प्रस्तुति की सराहना की। कार्यक्रम में काफी संख्या में स्कूल के छात्र छात्राएं, अभिभावक व शिक्षक वर्ग उपस्थित रहे।

इस मौके पर स्कूली छात्रों की प्रस्तुति को मुख्यअतिथि सहित अभिभावकांंे ने भी सराहा। मुख्यअतिथि ने कहा कि जिन बच्चों को इनाम नहीं मिले है वह आगे आैर मेहनत करे ताकि अगली बार उन्हें भी इमान मिल सके। इस मौके पर कई उपस्थित रहे।

X
Shimla News - heinhar navaje at jatague middle school celebrated annual celebration
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना