कमल खिलना शुरू हुआ तो खिलता ही रहेगा: धूमल

Shimla News - पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि अब कमल खिलना शुरू हुआ है और यह इसी तरह खिलता रहेगा। पच्छाद हल्के के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:21 AM IST
Paonta Sahib News - if the lotus starts blooming it will continue to bloom dhumal
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि अब कमल खिलना शुरू हुआ है और यह इसी तरह खिलता रहेगा। पच्छाद हल्के के नैना टिक्कर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विकास का दूसरा नाम भाजपा है। उप चुनाव में अपनी पहली सभा मे उन्होंने कहा कि शनिवार को सिरमौर वासियों को 25 जनवरी 1973 का वह दिन याद दिलाने आया हूं जब कांग्रेस सरकार ने उनकी शामलात जमीन उनसे छीन ली थी। जिसे धूमल सरकार ने ही किसानों को वापस किया था। जिला सिरमौर को पहला पॉलिटेक्निक सराहां व संगड़ाह कॉलेज, आईआरबी धौलाकुआं, संगड़ाह को एसडीएम कार्यालय, पच्छाद के सैनधार में एक साथ तीन प्लस टू, अनगिनत सड़कें बनवाई, कच्ची सड़काें को पक्का किया गया। ऐसे बहुत कार्य हैं जिन्हें भाजपा ने किया। धूमल ने कहा कि 1998 की भाजपा सरकार में सिरमौर से कोई भी विधायक नहीं था। 2003 में पहली बार पांवटा साहिब से सुखराम चौधरी भाजपा के विधायक बने। 2009 में सिरमौर की जनता ने वीरेंद्र कश्यप को लोकसभा के चुनाव में भारी समर्थन दिया।

सराहां. पच्छाद उपचुनाव के दौरान प्रचार के लिए पहंुचे पूर्व सीएम का सम्मान करते भाजपा वर्कर्स।

आचार संहिता हटते की हल होंगी क्षेत्र की समस्याएं:महेंद्र

पच्छाद चुनाव प्रभारी सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह ने शांता कुमार को पानी वाला मुख्यमंत्री व प्रेम कुमार धूमल को सड़काें की क्रांति वाला मुख्यमंत्री बताया। साथ ही महेंद्र सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आज वह क्षेत्र के गांव गांव में जाकर देख रहे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए महेंद्र सिंह ने आश्वस्त किया कि वह आचार संहिता समाप्त होने के बाद जो क्षेत्र की समस्या जो उनके सामने आई है, उनको जल्द हल करवाएंगे।

X
Paonta Sahib News - if the lotus starts blooming it will continue to bloom dhumal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना