वार्षिक एनसीसी कैंप में कोटशेरा काॅलेज कंपनी प्रथम, ठियोग रहा दूसरे स्थान पर

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST

Shimla News - राजकीय महाविद्यालय ठियोग में दो चरणों में आयोजित एनसीसी के वार्षिक कैंप के दूसरा चरण वीरवार को संपन्न हो गया।...

Thiyog News - kotshera college company first in the annual ncc camp second place to be held
राजकीय महाविद्यालय ठियोग में दो चरणों में आयोजित एनसीसी के वार्षिक कैंप के दूसरा चरण वीरवार को संपन्न हो गया। इसमें कोटशेरा काॅलेज शिमला एनसीसी कंपनी को प्रथम व ठियोग काॅलेज कंपनी को दूसरा स्थान हासिल हुआ। कर्नल एसएस सिनिसिनवार की अध्यक्षता में आयोजित इस कैंप में विभिन्न काॅलेजों के 464 कैडेट्‌स ने हिस्सा लिया। शूक्रवार को समापन अवसर पर कर्नल सिनसिनवार ने मार्चपास्ट की सलामी ली और विजेता कंपनियों व कैडेट्‌स को पुरस्कार वितरित किए। शिविर के दौरान कैडेट्‌स ने विभिन्न गतिविधियों व खेलों में हिस्सा लिया। कैंप के दौरान शूटिंग प्रतियोगिता भी करवाई गई। 2 जून से 13 जून तक चले इस कैंप में काॅलेज के कर्मचारियों ने पूरा सहयोग दिया। कोटशेरा काॅलेज शिमला के कैडेट्‌स ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए कई प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वॉलीबाल में ठियोग प्रथम व कोटशेरा दूसरे स्थान पर रहा। खो-खो में ठियोग प्रथम व सुन्नी काॅलेज दूसरे स्थान पर रहा। बाॅस्केटबाल में सुन्नी प्रथम व ठियोग दूसरे स्थान पर रहा। फ्री स्पीच में डीएवी बिलासपुर मानसी प्रथम व संजौली कंपनी की तान्वी दूसरे स्थान पर रही। डिबेट में ठियोग के गौरव व संजौली की अवंतिका दूसरे स्थान पर आए। समूह नृत्य में सुन्नी प्रथम व संजौली दूसरे स्थान पर सोलो डांस में कोटशेरा प्रथम सुन्नी दूसरे, नाटक में कोटशेरा प्रथम व ठियोग दूसरे स्थान पर रहे।

मानसी, पारसमणी और सपना को किया सम्मानित

कोटशेरा कंपनी की मानसी, पारसमणी व संजौली की कैडेट सपना को उनकी विशेष प्रतिभा के कारण पुरस्कृत किया गया। रजत चौधरी को बेस्ट कमांडर चुना गया। शूटिंग में कोटशेरा के अमित शर्मा, संजौली की निकिता, सैंट एडवर्ड के आकाश, जमा दो स्कूल संधू की प्रीती अपने अपने वर्ग में प्रथम रहे। ओवरऑल बैस्ट शूटर कोटशेरा के अमित शर्मा को चुना गया जबकि संधू की निकिता दूसरे स्थान पर रहीं।

X
Thiyog News - kotshera college company first in the annual ncc camp second place to be held
COMMENT