--Advertisement--

‘तेरा मिलणा सुपणा हुआ हाए शोभली जुरिये’

8 मई से चल रहे जिला स्तरीय आनी मेले की तीसरी और आखिरी सांस्कृतिक संध्या में मेला मैदान दर्शकों की भीड़ से भरा पड़ा था ।...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 02:00 AM IST
‘तेरा मिलणा सुपणा हुआ हाए शोभली जुरिये’
8 मई से चल रहे जिला स्तरीय आनी मेले की तीसरी और आखिरी सांस्कृतिक संध्या में मेला मैदान दर्शकों की भीड़ से भरा पड़ा था । क्षेत्र के लोगों ने जिला स्तरीय पारंपरिक, सांस्कृतिक एवं ऐतिहासिक मेले की इस आखिरी संध्या में जमकर आनंद उठाया । इस अवसर पर बंजार विधानसभा क्षेत्र के युवा विधायक सुरेंद्र शौरी सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए । इस अवसर पर मुख्यातिथि विधायक बंजार सुरेंद्र शौरी के साथ विधायक आनी किशोरी लाल सागर,भाजपा मंडलाध्यक्ष अमर ठाकुर, व्यापार मंडल अध्यक्ष विनोद चंदेल,मेला कमेटी अध्यक्ष चेत सिंह , तहसीलदार देवेंद्र नेग मौजूद रहे।

अंतिम सांस्कृतिक संध्या में उमड़ी भीड़ ने उठाया लुत्फ, स्थानीय लोकगायकों ने जीता लोगों का दिल ,लूटी वाहवाही

अमर राठौर ने पेश किए गीत | स्थानीय कलाकारों में अमर राठौर ने सुने री मुदड़ी,ओ लता बेबीए,शीलुये लागा वे नाटी रा , तेरा मिलणा सुपणा हुआ जैसे गीतों से सबका मन मोहा । बुछैर क्षेत्र के गहरु राम एंड पार्टी ने भी अपनी प्रस्तुति के जरिये पुरातन संस्कृति संरक्षण का संदेश दिया । इसके अलावा सतीश विक्की,प्रभा ठाकुर, नरेंद्र पहाड़िया, बालकृष्ण पाठक,हंस राज, डिम्पल ,जेपी शर्मा ने भी लोगों का भरपूर मनोरंजन करवाया । राकेश शर्मा ने हास्य कला से सबको हंसाकर लोटपोट किया।

स्टार नाइट में दिनेश ने

सिरमौरी गीतों पर समा बांधा

स्टार नाइट में दिनेश शर्मा ने खूबसूरत सिरमौरी गीतों पर समा बांधा । हिमाचली स्टार विनोद ने भी खूबसूरत गीत प्रस्तुत किए । द वॉइस फेम हिमांशी तंवर ने हालांकि मैं निकला गाड़ी लेके,साड़े नाल रहोगी तो ऐश करोगी,सावन में लग गई आग जैसे गीतों पर दर्शकों को नचाने की कोशिश की लेकिन खास रंग न जमा स्की। तो वहीं कुल्लवी स्टार इंद्रजीत ने हाडे मेरे मामुया हो,याना दासिये,लाडी शाणुये गीत पेश कर पंडाल को झूमने पर मजबूर किया। इंद्रजीत की नाटियों पर मुख्यातिथि और अन्य गणमान्य भी झूम ।

X
‘तेरा मिलणा सुपणा हुआ हाए शोभली जुरिये’
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..