• Hindi News
  • Himachal
  • Shimla
  • अब पांवटा साहिब शहर में बढ़ी चोरी की वारदातें
--Advertisement--

अब पांवटा साहिब शहर में बढ़ी चोरी की वारदातें

Shimla News - श्यामलाल पुंडीर/पांवटा साहिब शहरों में तो चोरी की घटनाएं आम बात हो गई हैं। मगर पांवटा उपमंडल के दूरदराज के गांव...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 02:05 AM IST
अब पांवटा साहिब शहर में बढ़ी चोरी की वारदातें
श्यामलाल पुंडीर/पांवटा साहिब

शहरों में तो चोरी की घटनाएं आम बात हो गई हैं। मगर पांवटा उपमंडल के दूरदराज के गांव में चोरी की घटनाएं ना के बराबर थी। मगर अब अब चोरों के निशाने पर ग्रामीण व दूरदराज के इलाके हैं। गत दिनों आंज-भ्रौंज के भैला गांव में स्थित एक दुकान पर ताला तोडक़र गल्ले से पैसे चुरा लिए गए। इसके साथ ही टौरू गांव में भी एक बाइक को चोर ले उड़े। ग्राम पंचायत नघेता का भैला में स्थित पंचायत घर के भी ताले तोड़ लिए गए। इससे पहले बनौर गांव में ट्रक की तेल की टंकी से तेल चुरा लिया गया। गांव में सामुदायिक भवन के कार्य के लिए रखा सरिया भी चोर ले उड़े। ग्रामीण क्षेत्र में पिछले एक महीने में ही 8 से ज्यादा चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। ऐसा लगता है कि चोरों के निशाने पर अब ग्रामीण व दूरदराज के क्षेत्र हैं। पांवटा उप मंडल अंतरराज्यीय सीमा पर स्थित है। पांवटा शहर में भी चोरी की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। यहां पर अब भी औसतन हर चौथे दिन चोरी की वारदातें हो रही है। जबकि पांवटा पुलिस को 24 घंटे गश्त के लिए पीसीआर मिली है। उत्तराखंड व हरियाणा की सीमा पर बसे पांवटा शहर में इन दिनों चोरों का आंतक है। पिछले 6 महीने में ही पांवटा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में 24 से अधिक चोरी की घटनाएं हो चुकी है। गत दिनों एक युवती का मोबाइल छिनकर चोर फरार हो गया। देवीनगर में बाइक चोरी का प्रयास किया गया। बद्रीपुर के समीप मोटरसाइकल चोरी हो गई। इसके बाद देवीनगर में एक घर में घुसकर चोरों ने नकदी व जेवर पर हाथ साफ कर दिया।

भूपपुर के समीप एक निर्माणाधीन घर से चोर नलके व महंगा सामान चोरी कर ले गए। शुभखेड़ा के समीप चोर एक घर से सीवरेज के चैंबर उठाकर ले गए। इससे पहले चोर गुरुद्वारे के समीप दो बाइक दिन-दहाड़े चोर ले उड़े। यहां देवीनगर में भी एक घर में ताला तोड़कर चोर घर से नकदी, जेवर व एलईडी ले उड़े। सूर्या कालोनी में एक मकान में चोरी की वारदात हुई।


X
अब पांवटा साहिब शहर में बढ़ी चोरी की वारदातें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..