Hindi News »Himachal »Shimla» करनाल के पास वाहन की चपेट में आने सेे पंप आॅपरेटर की मौत

करनाल के पास वाहन की चपेट में आने सेे पंप आॅपरेटर की मौत

पुरानी पेंशन स्कीम की बहाली को लेकर अपनी एसोसिएशन के बैनर तले आवाज उठाने के लिए दिल्ली गया आईपीएच का एक पंप...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 02:05 AM IST

पुरानी पेंशन स्कीम की बहाली को लेकर अपनी एसोसिएशन के बैनर तले आवाज उठाने के लिए दिल्ली गया आईपीएच का एक पंप आॅपरेटर सड़क हादसे में अपनी जान गंवा बैठा। दिल्ली से वापस लौटते समय सोमवार व मंगलवार की मध्यरात्रि करनाल के पास सड़क क्राॅस करते समय एक वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए 30 वर्षीय सुरेश शर्मा हरनोड़ा पंचायत के पाटी (कसोल) गांव के रहने वाले थे।जानकारी के अनुसार पाटी (कसोल) गांव के सुरेश शर्मा सलापड़ के पास ही बरमाणा पंप हाऊस में बतौर पंप आॅपरेटर कार्यरत थे। पुरानी पेंशन स्कीम बहाल करने की मांग को लेकर दिल्ली में आयोजित रैली में भाग लेने के लिए वह भी अपनी एसोसिएशन के बैनर तले गए थे। इसके लिए हिमाचल से स्पेशल बस बुक करवाई गई थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली से वापस लौटते समय सोमवार व मंगलवार की मध्यरात्रि डेढ़-दो बजे सभी लोग करनाल के पास रुके। इसी बीच सड़क क्राॅस करते हुए सुरेश किसी तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गए। वाहन की टक्कर से हवा में उछलने के बाद वह सड़क पर गिरे, जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। साथियों ने उन्हें तुरंत एक प्राईवेट अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुके थे।

शिमला से कार चोरी कर फरार युवकों को

पुलिस ने घुमारवीं में दबोचा

घुमारवीं| शिमला में एक बड़े अधिकारी के घर चोरी कर भागे दो युवकों को घुमारवीं पुलिस ने ढूंढ निकाला है। पुलिस ने चोरी की गई गाड़ी को बरामद कर इस चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक लदरौर निवासी सुनील काकू व जाहू निवासी संजू को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले चोरों ने शिमला के बड़े अधिकारी के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोर घर से सामान चोरी करने के साथ सीटी हौंडा कार को चुरा ले गए थे। जिस पर शिमला के पुलिस थाना में चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था। वहां इसकी छानबीन में पाया गया कि कार घुमारवीं शहर के साथ लगते क्षेत्रों में घूम रही है। शिमला पुलिस ने घुमारवीं पुलिस को इसके बारे सूचित किया। इस दौरान उन्हें जानकारी मिली कि घुमारवीं से एक गाड़ी तेज रफ्तार से कुठेड़ा की ओर जा रही है। जिसको लेकर पुलिस चौकना हो गई। एसएचओ शेर सिंह ने बताया कि जैसे ही कुठेड़ा के समीप उन्होंने चोरी की गई गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो कार में बैठे युवकों ने पुलिस कर्मियों पर ही गाड़ी चढ़ा दी। एसएचओ शेर सिंह ने बताया कि चुराई गई गाड़ी से तेजधार हथियार बरामद किए गए हैं। दोनों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। पुलिस छानबीन में पाया गया कि युवकों द्वारा गाड़ी की नंबर प्लेट भी हटा दी गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×