Hindi News »Himachal »Shimla» जुब्बल में चिकित्सकों की तैनाती से मिलेगी राहत

जुब्बल में चिकित्सकों की तैनाती से मिलेगी राहत

भाजपा युवा मोर्चा जुब्बल कोटखाई के अध्यक्ष अशोक जस्टा व जिला महासू के मीडिया प्रभारी राजीव मेहता ने कोटखाई सिविल...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 06, 2018, 02:05 AM IST

भाजपा युवा मोर्चा जुब्बल कोटखाई के अध्यक्ष अशोक जस्टा व जिला महासू के मीडिया प्रभारी राजीव मेहता ने कोटखाई सिविल अस्पताल में कई सालों से रिक्त पड़े चिकित्सकों के पदों काे भरने को स्थानीय विधायक नरेंद्र बरागटा की प्रभावी व तेज तर्रार कार्यशैली का परिणाम बताया है। भाजयुमो का कहना है कि सिविल अस्पताल कोटखाई में पांच चिकित्सकों की तैनाती हो गई जिससे कोटखाई क्षेत्र की 24 पंचायतों के लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं के लिए अब शिमला के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे ।युवा मोर्चा अध्यक्ष अशोक जस्टा ने कहा कि कोटखाई अस्पताल काे पूर्व भाजपा सरकार के समय में एऊ आर यू का दर्जा दिया गया था व चिकित्सकों के सभी पदों की नियुक्तियां भी कर दी गई थी लेकिन कांग्रेस के सत्ता में आते ही यहां से चिकित्सकों को ट्रांसफर कर दिया गया और 24 पंचायतों के लोगों के लिए मात्र एक चिकित्सक तैनात था। इतना ही नहीं पूर्व में भाजपा सरकार द्वारा शुरू किए गए अस्पताल भवन के निर्माण काे भी कांग्रेस ने राजनीतिक रोटियाँ सेकने के लिए इस्तेमाल किया।

पूर्व सरकार की अनदेखी से कोटखाई जुब्बल मे हालत बद से बदतर हो गए थे। लेकिन सत्ता में आते ही नरेंद्र बरागटा ने सड़क, बिजली, पानी जैसी मूल भूत सुविधाओं को पटरी पर लाने की जबरदस्त मुहिम शुरू की है और जिसके सार्थक परिणाम भी नजर आने लगे हैं। कोटखाई जुब्बल नावर की दर्जनों सड़कों की टायरिंग का कार्य चला है। कोटखाई बाजार के पूर्व कांग्रेस के समय हाल बेहाल थे नरेंद्र बरागटा के आते ही बाजार का काया ही पलट कर रख दी है। इस अवसर पर अंकुश चौहान महामंत्री जिला महासू, अजय बिष्ट, अनुपम चौहान, मनमोहन कपालटा ,सुशील कदशोली, अनिल चौहान, रिंकू घालटा, परबीन चौहान, चेतन, विकास, जतिन, दीपक, चमन शर्मा, प्रकाश घासटा , रोहित राजटा , अनिल हागटा , वीरेंद्र चौहान, तारा सिंह, कपिल, अंजुम, चन्दन धानटा, राकेश, रितेश चौहान, संजय, आदि युवा भी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shimla

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×