• Hindi News
  • Himachal
  • Shimla
  • बेखलटी हत्याकांड मामले में मृतका के पिता ने उठाए पुलिस जांच पर सवाल
--Advertisement--

बेखलटी हत्याकांड मामले में मृतका के पिता ने उठाए पुलिस जांच पर सवाल

Dainik Bhaskar

May 07, 2018, 02:05 AM IST

Shimla News - 3 अप्रेल को ठियोग के समीप बेखलटी को मिले चिड़गांव निवासी युवती के शव के मामले में मृतक युवती के पिता ने पुलिस की...

बेखलटी हत्याकांड मामले में मृतका के पिता ने उठाए पुलिस जांच पर सवाल
3 अप्रेल को ठियोग के समीप बेखलटी को मिले चिड़गांव निवासी युवती के शव के मामले में मृतक युवती के पिता ने पुलिस की जांच पर सवालिया निशान लगाए है। युवती के पिता बिहारी लाल का कहना है कि उनकी बेटी को अगवा कर शिमला के सांगटी में ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई है और पुलिस इस मामले की गहन छानबीन करने के बजाय एक अपराधी पर कार्रवाई कर निपटाने की कोशिश कर रही है। बिहारी लाल ने इस मामले में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को लिखे पत्र का हवाला देते हुए सी बी आई जांच की मांग को दोहराया है।

पत्रकारों के समक्ष अपना दुखड़ा रोते हुए मीणी निवासी बिहारी लाल ने बताया कि इस मामले में चिड्गांव थाना में पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी पहुंच गई है , लेकिन वारदात को हुए एक महीने से अधिक समय होने के बाद भी इसकी फोरेंसिक रिपोर्ट नहीं आई है।उन्होंने कहा कि लेकिन उनके सामने पुलिस के समक्ष पृथ्वीराज ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने व अन्य लोगों के शामिल होने की बात कबूल की थी। जिस पर पुलिस अब न तो कोई गौर कर रही है और न ही पृथ्वीराज द्वारा बताए गए अन्य आरोपियों से कोई पूछ ताछ ही कर रही है। बिहारी लाल कहना है कि उन्होंने बताया कि 30 मार्च को उनकी मरहूम बेटी को एक फोन आया और उनकी बेटी को बताया कि वह उसकी सेहली को लेने जा रही लेकिन वापिस नहीं लौटी । मेरी प|ी ने बेटी को फोन किया तो स्विच आफ आता रहा। वहीं एक अन्य युवती भी गायब चल रही थी। 3 अप्रैल को जब आरोपी पृथ्वी राज को उनकी प|ी ने रोहड़ू बाजार में एक युवती के साथ देखा और उससे अपनी बेटी के बारे में पूछ ताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि वह ही उनकी बेटी को चिडगांव से शिमला ले गया था। इसके बाद मेरी प|ी ने मुझे फोन किया तो मैने पुलिस थाना चिड्गांव के माध्यम से रोहड़ू पुलिस से उसे वहीं पकड़वाया । पुलिस इस मामले में बेहद उदासीन व निराशाजनक रवैया अपना रही है वहीं दूसरी तरफ आरोपियों की तरफ से उसे व उसके परिवार को देख लेने की धमकी मिल रही है।

X
बेखलटी हत्याकांड मामले में मृतका के पिता ने उठाए पुलिस जांच पर सवाल
Astrology

Recommended

Click to listen..