शिमला

  • Hindi News
  • Himachal Pradesh News
  • Shimla News
  • पुलिस सुरक्षा में हो रही सीमेंट ढुलाई, 10 ट्राले फिर भरने के लिए पहुंचे सीसीआई
--Advertisement--

पुलिस सुरक्षा में हो रही सीमेंट ढुलाई, 10 ट्राले फिर भरने के लिए पहुंचे सीसीआई

सिटी रिपोर्टर | पांवटा साहिब पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच वीरवार शाम को सीमेंट से लदे 14 ट्राले निकले, जबकि...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 02:05 AM IST
सिटी रिपोर्टर | पांवटा साहिब

पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच वीरवार शाम को सीमेंट से लदे 14 ट्राले निकले, जबकि शुक्रवार को फिर सुबह 10 ट्राले भरने के लिए सीसीआई में पहुंचे। सीसीआई की डिमांड पर ट्राले भरने के लिए फैक्टरी परिसर के भीतर पहुंचे हैं।

इसके बाद देर शाम तक इन ट्रालों को भी पुलिस के पेहरे के बीच रवाना किया जाएगा। गौरतलब है कि शिमला उच्च न्यायालय के आदेश के बाद सिरमौर पुलिस व प्रशासन ने सिरमौर ट्राला यूनियन पांवटा साहिब के ट्रालो को सीसीआई से सीमेंट ढुलाई के लिए सुरक्षा दी है। वीरवार को ट्राला यूनियन के करीब 14 ट्राले सीमेंट ढुलाई के लिए सुबह 7 बजे ही फैक्टरी में पहुंच गए। इसके बाद देर शाम को इन ट्रालों को पुलिस के पेहरे में रवाना किया गया है। प्रशासन ने दोनो यूनियन के बीच टकराव टालने के लिए राजबन सीमेंट फैक्टरी के 500 मीटर दायरे में धारा-144 लागू कर दी थी।

85 जवानों का खर्चा देगी ट्राला यूनियन

वीरवार को सुबह 6 बजे से फैक्टरी परिसर में कोलर से बटालियन के जवान व आसपास की पुलिस चैकी व थानो से करीब 85 जवान परिसर में अंदर व बाहर तैनात हो गए थे। अब ट्राले भरने के बाद पुलिस पहरे में ही यहां से गंतव्यों स्थानों की ओर रवाना हो रहे हैं। ट्राला यूनियन के अध्यक्ष सरदार प्रदीप सिंह ने शिमला उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद ही वीरवार को सीसीआई फैक्टरी ने माल ढुलाई के लिए ट्राला यूनियन के आगे ट्रालो की मांग रखी। मगर पुलिस ने 85 जवान तैनात कर दिए है। पुलिस ने उनकी यूनियन को इसकी सूचना दी है। अब अदालत के आदेशो के तहत 85 जवानो का खर्चा हमारी ट्राला यूनियन को देना है। कितनी फोर्स की जरूरत थी यह तो पुलिस व प्रशासन को देखना है।

X
Click to listen..