• Hindi News
  • Himachal
  • Shimla
  • शिमला से ढाई साल के बच्चे के साथ महिला लापता, कैथू से घूमने निकली थी मालरोड
--Advertisement--

शिमला से ढाई साल के बच्चे के साथ महिला लापता, कैथू से घूमने निकली थी मालरोड

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 02:05 AM IST

Shimla News - सदर पुलिस थाना के तहत कैथू से एक महिला ढाई साल के बच्चे के साथ लापता है। 9 मई को महिला अपने बच्चे के साथ घर से घूमने...

शिमला से ढाई साल के बच्चे के साथ महिला लापता, कैथू से घूमने निकली थी मालरोड
सदर पुलिस थाना के तहत कैथू से एक महिला ढाई साल के बच्चे के साथ लापता है। 9 मई को महिला अपने बच्चे के साथ घर से घूमने मालरोड के लिए निकली थी, मगर वापस नहीं लौटी। महिला की शादी लुधियाना में हुई है, लेकिन वह ससुराल भी नहीं पहुंची है, ऐसे में पिता ने अब पुलिस से बेटी और उसके बेटे को ढूंढने की गुहार लगाई है। उन्होंने पुलिस चौकी लक्कड़ बाजार में दोनों के गुम हो जाने की शिकायत दी है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने महिला और उसके बेटे के फोटो अन्य पुलिस थानों को भी भेजे हैं। जिससे कि लापता महिला और उसके बच्चे की खोजबीन तेजी से हो सके।

पुलिस को दी शिकायत में कैथू के राधेश्याम ने बताया कि उनकी बेटी की शादी लुधियाना में हुई है। कुछ दिन पहले ही वह अपने मायके आई थी। 9 मई को वह घर से मालरोड घूमने निकली और ढाई साल के बच्चे को भी साथ ही ले गई। शाम को वापस नहीं लौटी। उन्होंने सोचा कि वह कहीं लुधियाना तो नहीं निकल गई। मगर जब लुधियाना में उसके ससुराल में कांटेक्ट किया, तो पता चला वह यहां भी नहीं पहुंची है। उसका मोबाइल भी बंद चल रहा है, ऐसे में महिला के पिता खासे चिंतित हैं। उन्होंने पुलिस से आग्रह किया है कि उनकी बेटी और नाती को जल्द से जल्द ढूंढा जाए, ताकि उनके साथ किसी तरह की अनहोनी न हो। इधर, पुलिस का कहना है कि महिला की तलाश की जा रही है। उसके फोटो सभी पुलिस थानों को भिजवाए गए हैं। महिला का मोबाइल स्विच ऑफ है। मोबाइल की सीडीआर निकाली जा रही है। इसमें ही उसकी आखिरी लोकेशन के बारे में पता चलेगा। मोबाइल भी ट्रेकिंग पर लगाया गया है। अगर वह मोबाइल ऑन करेगी तो उसके लोकेशन पता चलेगी।

X
शिमला से ढाई साल के बच्चे के साथ महिला लापता, कैथू से घूमने निकली थी मालरोड
Astrology

Recommended

Click to listen..